Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Mumbai : नाबालिग मेड की चप्पल से पिटाई और न्यूड फोटो खींचने की आरोपी एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने किया अरेस्ट

Janjwar Desk
13 Dec 2021 4:52 AM GMT
mumbai news
x

(मेड की पिटाई करने की आरोपी अभिनेत्री गिरफ्तार)

अभिनेत्री ने सैंडल फेंक कर हमला किया था जिसके बाद उसके सिर में चोट भी आई थी। इलाज के लिए अस्पताल जाने के बाद जब पीड़िता के परिजनों ने चोट को देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी...

Mumbai : मुंबई पुलिस ने 25 साल की एक एक्ट्रेस (Actress) को हाउस हेल्प स्टाफ की पिटाई करने के मामले में अरेस्ट किया है। पीड़िता ने एक्ट्रेस पर कपड़े उतारने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। न्यूज एजेंसी एएनआई की एक ट्वीट के अनुसार समय पर काम पूरा नहीं करने पर अभिनेत्री ने हाउस हेल्प के साथ मारपीट की।

जानकारी के अनुसार आरोपी एक्ट्रेस वर्सोवा की रहने वाली है और एक फ्लैट में अकेली रह रही हैं। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी एक्ट्रेस ने अपनी हाउस हेल्प के साथ कई बार मारपीट किया है। इसकी वजह ठीक से काम नहीं करना बताया गया है।

नाबालिग पीड़िता ने पहले शिकायत दर्ज नहीं की थी लेकिन हाल में जब एक्ट्रेस ने इस तरह का व्यवहार फिर से किया तो हाउस हेल्प (House Med) ने पुलिस की मदद ली। पीड़िता ने यहां तक कहा है कि एक्ट्रेस ने बिना कपड़ों के उसके वीडियोज और फोटोज लेने की भी कोशिश की है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उस पर अभिनेत्री ने सैंडल फेंक कर हमला किया था जिसके बाद उसके सिर में चोट भी आई थी। इलाज के लिए अस्पताल जाने के बाद जब पीड़िता के परिजनों ने चोट को देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी और शिकायत दर्ज कराई।

फिलहाल पुलिस ने हमला करने की धारा 326, 354 B (आक्रमण करने के इरादे से महिला पर हमला या आपराधिक बल का उपयोग) और यौन अपराध अधिनियम (POCSO) के साथ धारा 504 (जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

दावा यह भी किया गया है कि एक्ट्रेस को पता था कि हाउस हेल्प नाबालिग है फिर भी उसे घर पर काम करने के लिए रखा गया। जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल एक्ट्रेस को सोमवार तक पुलिस हिरासत में ही रखा जाएगा।

Next Story

विविध