Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Pilibhit Crime News : पुलिस के हत्थे चढ़ा यूपी-उत्तराखंड का ऑटो लिफ्टर गैंग, सात बाइकें बरामद

Janjwar Desk
28 Oct 2021 4:30 PM GMT
Pilibhit Crime News : पुलिस के हत्थे चढ़ा यूपी-उत्तराखंड का ऑटो लिफ्टर गैंग, सात बाइकें बरामद
x

(बरामद मोटरसाइकिलों के साथ आरोपी)

Pilibhit Crime News : पुलिस ने बताया कि यह ऑटो लिफ्टर गैंग बनाकर मोटर साइकिलों की चोरियां किया करते थे। इनका पूर्व में भी लंबा इतिहास है।

निर्मल कान्त शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit Crime News। चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे यूपी (UP) और उत्तराखंड (Uttarakhand) में घटनाओं को अंजाम दे रहे शातिर ऑटो लिफ्टर चढ़ गए। उनको गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की सात मोटरसाइकिलें बरामद की गईं। पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा किया है। दियोरिया कलां थाना क्षेत्र में पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन शातिर ऑटो लिफ्टरों को पकड़ लिया।

बताया गया कि दियोरिया कलां कोतवाली के प्रभारी अचल कुमार (Achal Kumar) दल बल के साथ पकड़िया तिराहे पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन व्यक्ति जेठा पुलिया की तरफ से आते दिखाई दिए। जैसे ही आरोपियों ने पुलिस को देखा तो भागने की कोशिश की। तभी पुलिस ने उनके संदिग्ध होने पर दौड़ लगाकर तीनों आरोपियों को पकड़ लिया।

पकड़े गए आरोपियों ने अपना नाम प्रवीण पुत्र राम अवतार वर्मा निवासी जादवपुर पट्टी, आशु पांडे पुत्र सुरेंद्र पांडे निवासी मोहम्मदपुर थाना पूरनपुर, विवेक परिहार उर्फ बाबा पुत्र अनिल परिहार निवासी लोहिया रोड उधम सिंह नगर (उत्तराखंड) से गहन पूछताछ की गई, तब उन्होंने बताया कि उनके पास चोरी की सात मोटरसाइकिलें हैं, जिनको पुलिस ने बरामद कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि यह ऑटो लिफ्टर गैंग बनाकर मोटर साइकिलों की चोरियां किया करते थे। इनका पूर्व में भी लंबा इतिहास है। तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Next Story

विविध