Begin typing your search above and press return to search.
समाज

UP : बैंक मैनेजर ने दूसरी पत्नी की गोली मार कर दी हत्या, बेटा बोला पिता और सौतेला भाई करना चाहते थे मेरा भी मर्डर

Janjwar Desk
7 Dec 2020 7:16 AM GMT
UP : बैंक मैनेजर ने दूसरी पत्नी की गोली मार कर दी हत्या, बेटा बोला पिता और सौतेला भाई करना चाहते थे मेरा भी मर्डर
x

photo : social media

आशाराम ने विनीता को गोली मारी और घर में ताला लगाकर अपनी पहली पत्नी के बेटे के साथ फरार हो गया...

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक बैंक मैनेजर पर अपनी दूसरी पत्नी की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है। दोनों के बीच हुई बहस के दौरान पति ने एक देसी पिस्तौल से उसे गोली मार दी। पुलिस के अनुसार, घटना 5 और 6 दिसंबर के बीच की रात है।

शिकोहाबाद में रमेश नगर बैंक कॉलोनी निवासी आशाराम, फिरोजाबाद रोड के एक बैंक शाखा में मैनेजर हैं। उन्होंने अपनी पहली पत्नी की मृत्यु के बाद आगरा के परसोटी इलाके में रहने वाली विनीता से शादी की थी। पहली पत्नी से आशाराम के दो बेटे हैं और विनीता का एक बेटा है।

जानकारी के मुताबिक, विनीता के बेटे और आशाराम की पहली पत्नी के बेटे के बीच हुए झगड़े के बाद आशाराम और विनीता में बहस हो गई थी। फिर आशाराम ने विनीता को गोली मारी और घर में ताला लगाकर अपनी पहली पत्नी के बेटे के साथ फरार हो गया। बाद में एक पड़ोसी को शक हुआ कि विनीता काफी देर से नहीं दिखी।

गड़बड़ी की आशंका देख उसने पुलिस को सूचित किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक महिला के बेटे अंकित कुमार ने अपने पिता और सौतेले भाई सुमित पर हत्या का आरोप लगाया है। अंकित ने कहा कि हर रोज उसके माता-पिता के बीच झगड़ा होता था।

विनीता के पुत्र अंकित का कहना है कि शनिवार रात 11 बजे पिता (आशाराम) और मां (विनीता) में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। शोरगुल सुनकर वह भी उनके कमरे में आ गया। तभी पिता ने दूसरे कमरे में सो रहे सुमित भैया (आशाराम की पहली पत्नी का पुत्र) को आवाज दी। सुमित हाथ में तमंचा लेकर कमरे में आया और उस पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। वह किसी तरह जान बचाकर घर की दूसरी मंजिल पर कमरे में जाकर छिप गया। भाई सुमित और पिता आशाराम ने मिलकर उसकी मां विनीता (45) की गोली मारकर हत्या कर दी और मुख्य गेट का ताला लगाकर फरार हो गए।

शिकोहाबाद सर्कल अधिकारी बलदेव सिंह ने कहा, "पीड़िता के बेटे द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आशाराम और सुमित के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोनों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।"

Next Story

विविध