Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Rajasthan Crime News : ट्रिपल मर्डर से दहल उठा भरतपुर, पड़ोसी ने तीन सगे भाइयों को उतारा मौत के घाट

Janjwar Desk
27 Nov 2022 4:33 AM GMT
Rajasthan Crime News : ट्रिपल मर्डर से दहल उठा भरतपुर, पड़ोसी ने तीन सगे भाई को उतारा मौत के घाट
x

Rajasthan Crime News : ट्रिपल मर्डर से दहल उठा भरतपुर, पड़ोसी ने तीन सगे भाई को उतारा मौत के घाट

Rajasthan Crime News : भरतपुर के सिकरौरा गांव में त्रिपल मर्डर की घटना के बाद से तनाव का माहौल है। पुलिस ने भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दिए हैं। साथ ही पीड़ित के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Rajasthan Crime News : राजस्थान के भरतपुर ( Bharatpur ) में ट्रिपल मर्डर ( Triple murder ) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुछ अपराधियों के साथ मिलकर पड़ोसी ने इस दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया है। पड़ोसी गुंडो को लेकर घर में घुसा और तीन सगे भाइयों की हत्या ( three real brother killed ) कर दी। भरतपुर के सिकरौरा गांव ( Sikraura village ) में दो पक्षों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। पड़ोस में रहने वाले लखन नामक युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर तीन भाइयों को घर में घुसकर गोली मार दी, जहां उनकी मौत हो गई। जानलेवा हमले में घर के अन्य लोग भी गोली लगने से घायल हुए है और उनका इलाज चल रहा है।

नशे में धुत्त थे सभी हमलावर

सिकरौरा में घर घुसकर त्रिपल मर्डर ( Bharatpur triple murder ) की घटना को अंजाम देने के बाद से इलाके तनाव है। साथ ही सिकरौरा गांव में मातम का माहौल है। भरतपुर पुलिस प्रशासन ने इलाके में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भारी संख्या में फोर्स तैनात कर घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि इस गोलीकांड में तीन लोग घायल है जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। गोली लगने से एक मृतक के बेटे और उसकी मां और बहन घायल हुए है। ताजा अपडेट के मुताबिक सभी आरोपी नशे में धुत्त थे।

पूरे परिवार के खात्मे का इरादा तो नहीं!

बता दें कि भरतपुर जिला मुख्यालय से सिकरौर गांव 20 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। गांव में रहने वाले लाखन सिंह नामक युवक ने अपने साथियों के साथ घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। घटनास्थल पर गोली लगने से गजेंद्र, समंदर और ईश्वर की मौत हो गई। वहीं गोली लगने से गजेंद्र के बेटे उसकी मां और बहन घायल हो गई। इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों की हालात अभी गंभीर है।

समुंदर और लखन गुट में मारपीट के बाद हुई ये घटना


Rajasthan Crime News : त्रिपल मर्डर की घटना को लेकर भरतपुर पुलिस का कहना है कि जिले के कुम्हेर के सकरौरा गांव में दो गुटों में मारपीट हुई। इस दौरान तीन लोगों की गोली लगने से मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। एएसपी अनिल मीणा के मुताबिक भरतपुर जिले के कुम्हेर के सकरौरा गांव में समुंदर और लखन गुटों के बीच विवाद हो गया जो मारपीट में तब्दील हो गई। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। तीन अन्य घायल हुए हैं। तीनों मृतकों की पहचान समुंदर, ईश्वर और गजेंद्र के रूप में हुई है। एएसपी भरतपुर अनिल मीणा ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story

विविध