Top
समाज

स्टारर वेब शो 'देव डी डी' में लेस्बियन के किरदार में रश्मि अगडेकर, कहानी में दिखेगी मॉडर्न सोसाइटी की मानसिकता

Janjwar Desk
21 Feb 2021 7:45 AM GMT
स्टारर वेब शो देव डी डी में लेस्बियन के किरदार में रश्मि अगडेकर, कहानी में दिखेगी मॉडर्न सोसाइटी की मानसिकता
x
देव डी डी सीजन 2, फिर से एक बार दर्शको को एंटरटेन करने आयी है, जोकि ऑल्ट बालाजी और जी 5 पर रिलीज हो चुकी है। तो वहीं आपको बता दें की रश्मि अगडेकर इससे पहले भी कई प्रोजेक्ट पर काम कर चुकी हैं

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज देव डी डी काफी चर्चे में है, जिसका पहला पार्ट 2019 में रिलीज हुआ था और अब फिर इस सीरीज का दूसरा सीजन ऑल्ट बालाजी और जी 5 पर रिलीज हुआ है। इस सीरीज की कहानी मॉडर्न सोसाइटी की मानसिकता को दर्शाता है। रश्मि अगडेकर और अशीमा वरदान इस सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं।

रश्मि इस सीरीज में चांदनी के किरदार में हैं, जोकि एक लेस्बियन है। साथ ही चांदनी की दोस्त आशिमा यानिकि देविका धरम दिवेदी है।

सीरीज की कहानी दो दोस्तों के बीच एक जगदे से शुरू होती है, और चांदनी के पिता से देविका का एक गहरा सम्बन्ध बन जाता है। जिसे चांदनी बिलकुल बर्दास्त नहीं कर पाती है। अनुराग यानिकि संजय सूरी चांदनी के पिता का किरदार निभा रहे हैं। चांदनी और उनके पिता के बीच एक अच्छा रिस्ता, जो अभी अभी बना है। उन्हें देविका के आने से फिर से दोनों बाप बेटी के बीच थोड़ी तकरार शुरू हो जाती है।

देव डी डी सीजन 2, फिर से एक बार दर्शको को एंटरटेन करने आयी है, जोकि ऑल्ट बालाजी और जी 5 पर रिलीज हो चुकी है। तो वहीं आपको बता दें की रश्मि अगडेकर इससे पहले भी कई प्रोजेक्ट पर काम कर चुकी हैं, जैसे की अंधाधुन में आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन उससे पहले रश्मि ने ओ टी टी की दुनिया में कदम रख चुकी थी।

इसके अलावा रश्मि ने 'रसभरी', 'इम मेचुआर' जैसे कई अन्य सीरीज में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल छू चुकी है।

Next Story

विविध

Share it