Top
समाज

UP में फिर दोहरायी गयी बच्चों से हैवानियत, रिटायर्ड लेखपाल ने नशीला पदार्थ पिलाकर 36 बच्चों का किया बलात्कार

Janjwar Desk
13 Jan 2021 9:55 AM GMT
UP में फिर दोहरायी गयी बच्चों से हैवानियत, रिटायर्ड लेखपाल ने नशीला पदार्थ पिलाकर 36 बच्चों का किया बलात्कार
x
रिटायर्ड लेखपाल राम बिहारी ने 36 बच्चों के साथ इसी तरह की हैवानियत की है। बच्चों के अलावा उसने 2-3 गरीब महिलाओं का भी बलात्कार किया। गरीब महिलाओं को वह राशन कार्ड और अन्य काम के बहाने अपने घर बुलाता था और नशीला पदार्थ खिलाकर फिर उनसे दरिंदगी करता था....

जनज्वार। यूपी और जुर्म एक दूसरे के पर्याय बनते जा रहे हैं। योगी सरकार के तमाम दावों और वादों के बावजूद जुर्म और अपराधी दोनों रुकने का नाम नहीं ले रहे, अलबत्ता रोज नये रिकाॅर्ड जरूर टूट रहे हैं। अभी जूनियर इंजीनियर द्वारा 70 बच्चों के यौन शोषण का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि ऐसी ही एक हैवानियत यूपी में बच्चों के साथ फिर दोहरायी गयी। इस बार रिटायर्ड लेखपाल ने बच्चों के साथ दरिंदगी की।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश में उरई के रिटायर्ड लेखपाल राम बिहारी ने 36 बच्चों के साथ हैवानियत की। नशीला पदार्थ पिलाकर वह बार-बार मासूामें से हैवानियत करता रहा, दो बच्चों ने जब इस मामले का खुलासा किया, जब रिटायर्ड लेखपाल का काला चिट्ठा लोगों के सामने खुलकर सामने आया।

रिपोर्टों के मुताबिक उत्तर प्रदेश के उरई स्थित कोंच से भगत सिंह नगर निवासी रिटायर्ड लेखपाल राम बिहारी के खिलाफ मोहल्ले के दो बच्चों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनको काम के बहाने अपने घर बुलाया। उसके बाद कोल्ड ड्रिंक के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर उनको अश्लील फिल्में दिखाईं। अश्लील फिल्म देखने के बाद राम बिहारी उत्तेजित होकर बेकाबू हो गया और उसने बच्चों का बलात्कार किया।

जानकारी के मुताबिक जिन बच्चों ने राम बिहारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है, वह उनका कई बार बलात्कार कर चुका था। आज बुधवार 13 जनवरी की सुबह रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने जब राम बिहार के बारे में छानबीन शुरू की तो उसके लैपटाप और मोबाइल में 320 अश्लील वीडियो बरामद किये गये। इसमें कई अश्लील वीडियो वो हैं, जो उसने नशीला पदार्थ पिलाकर कोंच के बच्चों के साथ ही बनाए हैं।

पुलिसिया जांच में सामने आया की रिटायर्ड लेखपाल राम बिहारी ने 36 बच्चों के साथ इसी तरह की हैवानियत की है। बच्चों के अलावा उसने 2-3 गरीब महिलाओं का भी बलात्कार किया। गरीब महिलाओं को वह राशन कार्ड और अन्य काम के बहाने अपने घर बुलाता था और नशीला पदार्थ खिलाकर फिर उनसे दरिंदगी करता था।

इस मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में छानबीन जारी ह।ै हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि 50 बच्चों के साथ हैवानियत करने वाले बांदा के जेई की तरह इसने अश्लील वीडियो बना ऑनलाइन व्यापार किया है या नहीं। इंस्पेक्टर के अनुसार उसको गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it