समाज

Saharanpur News : दबंगों के खौफ से परेशान BJP नेता परिवार सहित पलायन को मजबूर, योगी को पत्र लिखकर लगाई इंसाफ की गुहार

Janjwar Desk
23 Oct 2021 3:39 AM GMT
up news
x

(गांव से पलायन को मजबूर हुआ भाजपा का दलित नेता)

Saharanpur News : जनपद सहारनपुर स्थित गंगोह में पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने से नाराज दलित भाजपा नेता परिजनों सहित गांव से पलायन करने को मजबूर है...

Saharanpur News (जनज्वार) : उत्तर प्रदेश में आम जनता तो आम है, खुद भाजपा के नेता लोग भी दबंगों के खौफ का शिकार हो रहे हैं। जनपद सहारनपुर स्थित गंगोह में पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने से नाराज दलित भाजपा नेता परिजनों सहित गांव से पलायन करने को मजबूर है। पीड़ित नेता का आरोप है कि दबंग उसे बार-बार परिवार सहित जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस बारे में शिकायत पत्र मुख्यमंत्री को भेजा है।

कोतवाली गंगोह क्षेत्र के गांव बिलासपुर निवासी भाजपा के पूर्व मत्स्य प्रकोष्ठ जिला संयोजक और भारतीय कश्यप सेना के जिला संयोजक भोपाल सिंह कश्यप ने मुख्यमंत्री को भेजे शिकायत पत्र में बताया कि 14 अक्तूबर की सुबह करीब आठ बजे नकुड़ कोतवाली क्षेत्र के गांव भूरीबास निवासी सतीश के साथ वह गांव निवासी एक मिस्त्री की दुकान पर बैठा था।

जैसे ही वह सतीश के साथ दुकान से बाहर निकला तो गांव बिलासपुर के ही तीन लोगों ने सतीश की पैरवी करने का आरोप लगाते हुए लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इतना ही नहीं उसकी मां सोमवती के साथ भी गाली-गलौज और मारपीट की।

वहीं मामले की तहरीर देने जब वह गंगोह कोतवाली पहुंचा तो आरोपी वहां भी पहुंच गए। आरोपियों ने वहां भी उसे कानूनी कार्रवाई करने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। उसी वक्त उसने मामले की सूचना कोतवाली प्रभारी को दी, लेकिन कोतवाली प्रभारी ने उसकी बात को अनसुना कर दिया। इस बारे में उसने कैराना सांसद और गंगोह विधायक को भी अवगत कराया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

भोपाल सिंह कश्यप ने बताया कि तब से ही वह और उसका परिवार दहशत में रह रहा है। दबंगों के खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं होने से नाराज पीड़ित और उसके परिजन गांव से पलायन करने को मजबूर है। मकान की दीवार पर भी पलायन के लिए मजबूर लिख दिया है। इस मामले में सीओ मोहम्मद रिजवान का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में है। कार्रवाई की जा रही है।

Next Story