समाज

हल्दी की रस्म में 'बच्चन' का शराबी डांस हुआ जानलेवा, नाचने में बोतल से छिटकी तेजाब में झुलसा दो सगी बहनों का चेहरा

Janjwar Desk
26 Nov 2022 4:59 AM GMT
हल्दी की रस्म में बच्चन का शराबी डांस बना जानलेवा, नाचने में बोतल से छिटकी तेजाब में झुलसा दो सगी बहनों का चेहरा
x

हल्दी की रस्म में 'बच्चन' का शराबी डांस बना जानलेवा, नाचने में बोतल से छिटकी तेजाब में झुलसा दो सगी बहनों का चेहरा

Kanpur News: यूपी के कानपुर में एक परिवार की शादी में हल्दी की रस्म चल रही थी। रस्म के दौरान परिवार की महिलाएं और लड़कियां नाचने-गाने का कार्यक्रम निपटा रही थीं। अमिताभ बच्चन की फिल्म शराबी के गाने पर महिलाएं थिरक रही थीं...

Kanpur News: यूपी के कानपुर में एक परिवार की शादी में हल्दी की रस्म चल रही थी। रस्म के दौरान परिवार की महिलाएं और लड़कियां नाचने-गाने का कार्यक्रम निपटा रही थीं। अमिताभ बच्चन की फिल्म शराबी के गाने पर महिलाएं थिरक रही थीं। इसी दौरान एक महिला के हाथ में शराब की जगह पकड़ी तेजाब की बोतल का ढ़क्कन खुल गया।

जूही के परमपुरवा में देर रात हल्दी की रस्म के दौरान फिल्म के गाने.. नशा शराब में होता तो नाचती बोतल..पर डांस चल रहा था। इसी दौरान एक महिला ने सामने रखी तेजाब की बोतल उठा ली। शीशी का ढ़क्कन ढ़ीला होने की वजह से तेजाब छलककर पास बैठी दो सगी बहनों के चेहरों पर जा गिरा। तेजाब गिरते ही शादी की खुशीयां चीख-पुकार में बदल गईं।

गंभीर रूप से झुलसी दोनों बहनों को नजीराबाद स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डांस के दौरान का आज एक Video भी Viral हो रहा है। जिसमें एक महिला बोतल लेकर डांस करते दुख रही है। कार्यक्रम वाले परिवार में कुछ लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक जूही छोटी मस्जिद के रहने वाले अतीक खान की बेटी व बेटे की 27 नवंबर को शादी है। गुरूवार को उनके घर में हल्दी की रस्म का आयोजन चल रहा था। जिसमें आस-पड़ोस के अलावा अन्य रिश्तेदार भी शामिल थे। रात लगभग 12:40 पर अतीक के बड़े बेटे अनीश की पत्नी मुबीना डांस कर रहीं थी।

इसी दौरान फ्रिज पर रखी तोजाब का बोतल लेकर डांस करने लगीं। नाचने के साथ जमीन पर बैठी महिलाएं उनका डांस देख रही थीं। इस बीच बोतल का ढ़क्कन ढ़ीला होकर खुल गया। जिससे तेजाब की छींटे सामने बैठी दो सगी बहनों 20 वर्षीय शाहीन व उसकी बड़ी बहन 22 साल की यासमीन के चेहरों पर जा पड़ी।

तेजाब की बूंदें पड़ते ही दोनों बहने चीखनें लगीं। परिजन दोनों को आनन-फानन में बाबूपुरवा के एक निजी अस्पताल में ले गये। यहां से उन्हें शुक्रवार को हैलट रेफर कर दिया गया। लेकिन हैलट में बर्न यूनिट ना हेन पर परिजनों ने लाजपतनगर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया है।

थाना प्रभारी जूही जितेंद्र सिंह ने बताया कि हल्दी की रस्म के दौरान ये घटना हुई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अतीक के बेटे, बहू, छोटी बेटी और दामाद को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मुबीना ने पूछताछ में बताया कि डांस के वक्त वह तेजाब की बोतल को पानी मसझकर उठा लाई थी, और धोखे से यह हादसा हो गया।

Next Story