Top
समाज

कुछ लोग लड़कियों को कैमरे पर सिर्फ बिना कपड़ों के ही देखना चाहते हैं - बेला थोर्न

Janjwar Desk
21 Feb 2021 8:31 AM GMT
कुछ लोग लड़कियों को कैमरे पर सिर्फ बिना कपड़ों के ही देखना चाहते हैं - बेला थोर्न
x
थोर्न ने कहा, "मैं स्ट्रॉन्ग बनना चाहती हूं, लेकिन सेट पर जब मैं ऐसे दृश्यों को फिल्माती हूं, मैं बहुत ज्यादा असहज महसूस करती हूं। मैंने उन चीजों पर हमेशा काम किया है, जिनसे मुझे असहज की भावना का अनुभव होता है।

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री बेला थोर्न का दावा है कि अंतरंग दृश्यों की शूटिंग करते वक्त उन्हें काफी असहज सा महसूस होता है, हालांकि इससे पहले बेला खुद अपने एक एडल्ट फिल्म का निर्देशन कर चुकी हैं।

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, थोर्न ने कहा, "मैं स्ट्रॉन्ग बनना चाहती हूं, लेकिन सेट पर जब मैं ऐसे दृश्यों को फिल्माती हूं, मैं बहुत ज्यादा असहज महसूस करती हूं। मैंने उन चीजों पर हमेशा काम किया है, जिनसे मुझे असहज की भावना का अनुभव होता है। अगर कोई दृश्य किरदार के लिहाज से जरूरी है, तो मैं उसे करने से नहीं हिचकिचाती हूं।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "अगर कोई दृश्य किसी किरदार के लिए अहमियत रखता है, तो उसका फिल्म में होना लाजिमी है। मैं खुद एक लेखिका हूं, तो इस बात को समझती हूं।"

बेला ने यह भी कहा, "कुछ लोग कैमरे पर लड़कियों को बिना कपड़ों के ही देखने की ख्वाहिश रखते हैं। आपको ऐसी फिल्में देखने को भी मिलती है, जो मुझे असहज करता है, लेकिन किरदार के लिए अगर जरूरी है तो यह करना पड़ता है।"

Next Story

विविध

Share it