Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Basti News: सपा विधायक पर दर्ज हुआ मुकदमा, ब्लॉक प्रमुख को पांच माह तक बंधक बनाने का आरोप

Janjwar Desk
20 March 2022 5:57 AM GMT
up news
x

(सपा विधायक पर दर्ज हुआ मुकदमा)

भाजपा (BJP) समर्थित ब्लॉक प्रमुख बीते साल 23 अक्टूबर को परिवार सहित लापता हो गये थे। तब कहा गया था कि वह सपा जिलाध्यक्ष के पाले में चले गये हैं...

Basti News: उत्तर प्रदेश में पांच महीने से लापता बहादुरपुर के ब्लॉक प्रमुख रामकुमार (Block Chief Ramkumar) को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने रामकुमार को समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष व नव निर्वाचित विधायक महेंद्रनाथ यादव के घर से बरामद किया है। जिसके बाद अब विधायक पर लगाम कसने की प्रक्रिया तेज कर दी गई है।

मामले में कई थानों की फोर्स ने शुक्रवार रात विधायक (SP- MLA) के घर छापा मारकर ब्लॉक प्रमुख को मुक्त कराया। मामले में अपहृत कर बंधक बनाने का मुकदमा कायम किया गया है। इस सहित रामकुमार को पुलिस सिक्योरिटी भी दी गई है।

भाजपा (BJP) समर्थित ब्लॉक प्रमुख बीते साल 23 अक्टूबर को परिवार सहित लापता हो गये थे। तब कहा गया था कि वह सपा जिलाध्यक्ष के पाले में चले गये हैं। उनके साले ओमप्रकाश ने 18 मार्च को कलवारी थाने में अपहरण का मुकदमा (FIR) दर्ज कराया था।

रामकुमार को साथ ले गये थे जिलाध्यक्ष

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि ओमप्रकाश ने सूचना दी थी रामकुमार को महेंद्रनाथ साथ ले गये थे। रामकुमार ने 17 मार्च की रात फोन कर बताया था महेंद्रनाथ उन्हें जबरन बंधक बनाकर अपने आवास पर रखे हुए हैं। ओमप्रकाश ने बातचीत के कुछ ऑडियो भी सौंपे हैं।

दी गई पुलिस सुरक्षा

सपा विधायक महेंद्रनाथ यादव के घर बरामद हुए ब्लाॉक प्रमुख रामकुमार को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है। पुलिस के मुताबिक, जब सपा विधायक के घर छापा मारने गई तो रामकुमार वहीं मिले। उन्हें वहां से बरामद कर परिवार के सुपुर्द कर दिया गया है।

Next Story

विविध