Begin typing your search above and press return to search.
समाज

केरल के ट्रेडिशनल लुक में नजर आयीं सनी लियोनी, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

Janjwar Desk
20 Feb 2021 12:05 PM GMT
केरल के ट्रेडिशनल लुक में नजर आयीं सनी लियोनी, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें
x
इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में अभिनेत्री छोटी धोती और ब्लाउज के साथ एक गहरी नेकलाइन पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "भगवान के देश केरल से मुझे प्यार हो गया।"

मुंबई। बॉलीवुड में अपनी बोल्ड इमेज रखने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी ने शुक्रवार को अपनी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसको देख उनके फैंस दंग रह गए, क्योंकि नए पोस्ट में अभिनेत्री केरल के पारंपरिक कपड़े में दिखाई दे रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में अभिनेत्री छोटी धोती और ब्लाउज के साथ एक गहरी नेकलाइन पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "भगवान के देश केरल से मुझे प्यार हो गया।" वर्तमान में सनी एमटीवी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला की शूटिंग के लिए केरल में हैं।

पिछले महीने, उन्होंने शहर में अपने पहले काल्पनिक वेब शो अनामिका के पहले शेड्यूल को किकस्टार्ट किया। श्रृंखला को 'गन-फू' एक्शन थ्रिलर के रूप में प्रस्तुत किया गया है, जो विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित है।

इससे पहले सनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अनोखे अंदाज़ में स्वीमिंग पूल में जंप करती नज़र आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी पूल में जंप कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने स्विम सूट नहीं बल्कि यलो कलर की एक हॉट ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने हाई हील्स भी कैरी किया हुआ है। साथ ही वह ब्लैक कलर का चश्मा लगाए भी दिख रही हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'पोज करना बेहद जरूरी है बेशक आप गिर ही क्यों न रहे हों'।

Next Story

विविध