Begin typing your search above and press return to search.
समाज

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियन के परिवार ने फर्जी खबरों व अफवाह पर रोक लगाने की लगायी गुहार

Janjwar Desk
6 July 2020 11:59 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियन के परिवार ने फर्जी खबरों व अफवाह पर रोक लगाने की लगायी गुहार
x

Disha Salian File Photo.

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन के बारे में छापी गई तथ्यहीन खबरों से उनका परिवार आहत है। ऐसे में परिवार ने एक बयान जारी कर इसे रोकने का आग्रह किया है...

जनज्वार। दिवंगत फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियन के परिवार ने एक बयान जारी कर अटकलों पर विराम लगाने का आग्रह किया है। दिशा सालियन के परिवार ने कहा है कि वो किसी की बेटी, किसी की बहन हैं और आपलोग भी अपनी जिंदगी में इन भूमिकाओं में होंगे। ऐसे में उनकी आत्मा की शांति के लिए अटकलों पर विराम लगाएं।

दिशा के परिवार ने अपने बयान में कहा है कि हम सब मनुष्य हैं और हम में एक चीज सामान्य है कि हम महसूस कर सकते हैं तो आप सब हमारी पीड़ा को समझ रहे होंगे। हमलोगों ने उसे खो दिया है जिसे हम प्यार करते थे। नुकसान बहुत गहरा है और यह हमारे लिए एक कठिन स्थिति है और हमलोग उसके निधन के दुःख से उबरने की कोशिश कर रहे हैं।

बयान में कहा गया है कि सोशल मीडिया साइट्स, पर ऐसी गलत अफवाहें, थ्योरी, अटकलें चल रही हैं जो उनके माता-पिता व करीबी को इस दुःख से उबरने में और मुश्किलें पैदा कर रही हैं। बयान में फर्जी अफवाह को बढावा देने, गलत अफवाह से मनोरंजन करने और लोगों को असंवेदशील होने से रोकने में मदद की अपील की गई है। बयान में कहा गया है कि अगर आपके प्रिय व्यक्ति के साथ ऐसा हो तो कैसा लगेगा।

दिशा सालियन ने सुशांत सिंह राजपूत से पांच दिन पहले नौ जून को खुदकुशी कर ली थी। दिशा को लेकर इन दिनों तरह-तरह की खबरें मीडिया में छापी जा रही हैं। 28 साल की दिशा सालियन सुशांत की टैलेंट मैनेजर के रूप में काम करती थीं व दादर में रहती थीं। पुलिस में दर्ज बयान के अनुसार, उन्होंने मुंबई के मलाड में एक बिल्डिंग के 12वें मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली थी। उनका मंगेतर वहां रहता था और वे वहां उनसे मिलने जाया करती थीं। हालांकि इस मामले में दिशा के माता'-पिता ने किसी की भूमिका होने की शिकायत नहीं दर्ज करायी।

हाल में मीडिया के एक तबके ने यह खबर छापी की दिशा सालियन का आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली से रिश्ता था और वे उसके बच्चे की मां बनने वाली थीं। इस रिलेशन को उनकी आत्महत्या की एक वजह बता कर रिपोर्ट छापी गई। हालांकि सूरज ने यह बयान दिया कि उनका दिशा से कोई रिश्ता नहीं हैं और उन्हें जानते भी नहीं।

Next Story

विविध