Begin typing your search above and press return to search.
समाज

तेलगु टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने किया सुसाइड, टिकटाॅक से दोस्त बना युवक कर रहा था ब्लैकमेल

Janjwar Desk
9 Sep 2020 6:12 AM GMT
तेलगु टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने किया सुसाइड, टिकटाॅक से दोस्त बना युवक कर रहा था ब्लैकमेल
x
एक लड़के ने खुद को अनाथ बताकर अभिनेत्री से दोस्ती की और दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। बाद में वह कुछ वीडियो की बात कह कर अभिनेत्री को पैसों के लिए ब्लैकमेल करने लगा...

जनज्वार। प्रसिद्ध तेलगु टीवी अभिनेत्री श्रवणी कोडापल्ली (Telugu tv Actress Sravani Kondapalli) ने मंगलवार देर रात हैदराबाद में अपने घर पर आत्महत्या कर ली। उनके परिवार वालों ने आत्महत्या के पीछे उत्पीड़न को वजह बताया है। 26 वर्षीया लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस ने कई तेलगु टीवी सीरियल में काम कर खासी लोकप्रियता पायी थी। वे पिछले आठ सालों से तेलगु मनोरंजन उद्योग में सक्रिय थीं और उनके पास कई प्रोजेक्ट भी थे।

श्रावणी कोंडपल्ली हैदराबाद के मधुरनगर में अपने घर पर मृत पायी गईं हैं। यह इलाका एसआर थाना क्षेत्र में पड़ता है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में उनकी आत्महत्या के पीछे देवराज रेड्डी नाम के एक शख्स को जिम्मेवार बताया गया है। अभिनेत्री देवराज से पापुलर वीडियो शेयरिंग एप टिकटाॅक के जरिए मिलीं थीं।

देवराज रेड्डी उर्फ सन्नी काकीनाडा के गोलापारोलू का रहने वाला है। कुछ साल पहले उसका अभिनेत्री श्रावणी से परिचय हुआ। उसने अभिनेत्री को खुद को अनाथ बताया व उनके करीब आ गया।

अभिनेत्री के भाई शिवा कोडापल्ली ने कहा है कि देवराज उनकी बहन का पैसे के लिए उत्पीड़न करता था। वह श्रावणी को कुछ वीडियो का हवाला देकर धमकी देता था और ब्लैकमेल करता था। शिवा ने बताया कि श्रावणी ने कहा था कि उन्हें एक शूटिंग में हिस्सा लेना है, लेकिन उससे पहले उन्होंने आत्महत्या कर ली।

अभिनेत्री श्रावणी के माता-पिता ने देवराज के खिलाफ एसआर थाने में एक मामला दर्ज कराया है और उसमें आरोप लगाया है कि उसके उत्पीड़न के कारण उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा है इस मामले की जांच की जा रही है।

तेलगु मनोरंजन उद्योग के कई लोगों ने उनकी आत्महत्या पर दुःख व्यक्त किया है।

Next Story

विविध