समाज

महिला सिपाही का अश्लील फोटो पुलिसवाले ने ही कर दिया वायरल, डिपार्टमेंट के व्हाट्सएप्प ग्रुप में डाल दी न्यूड तस्वीर

Janjwar Desk
31 Aug 2021 3:33 PM GMT
महिला सिपाही का अश्लील फोटो पुलिसवाले ने ही कर दिया वायरल, डिपार्टमेंट के व्हाट्सएप्प ग्रुप में डाल दी न्यूड तस्वीर
x

महिला सिपाही का अश्लील वीडियो साथी पुलिसकर्मी ने कर दिया वायरल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस केन्द्र में प्रशिक्षण ले रही मुजफ्फरपुर पुलिस बल की एक नवनियुक्त महिला सिपाही का अश्लील फोटो एक पुलिसकर्मी ने ही वायरल कर दिया, आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है..

जनज्वार। राज्य के सीतामढ़ी पुलिस केन्द्र में प्रशिक्षण ले रही मुजफ्फरपुर पुलिस बल की एक नवनियुक्त महिला सिपाही का अश्लील फोटो एक पुलिसकर्मी ने ही वायरल कर दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मुजफ्फरपुर जिला बल के नवनियुक्त सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

आरोपित प्रशिक्षु सिपाही रोहतास जिले का निवासी बताया जाता है। वह फिलहाल मुजफ्फरपुर जिला बल में सिपाही के लिए चुना गया था। मामले को लेकर सीतामढ़ी पुलिस केन्द्र के प्रचारी प्रवर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार मिश्र ने डुमरा थाने एफआईआर करायी है। साथ ही आरोपित प्रशिक्षु सिपाही का मोबाइल जब्त कर पुलिस को सौंप दिया है।

बिहार के सीतामढ़ी जिले से यह घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है। महिला सिपाही का अश्लील फोटो पुलिस डिपार्टमेंट के व्हाट्सएप्प ग्रुप में वायरल हो गया है। एक पुरुष सिपाही ने ही महिला सिपाही का अश्लील फोट ग्रुप में शेयर कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही का यह अश्लील फोटो उस ग्रुप में जुड़े सारे पुलिसवालों के मोबाइल में पहुंच गया है।

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुजफ्फरपुर जिला बल के नवनियुक्त सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि जिस महिला सिपाही की तस्वीर पुलिस के व्हाट्सएप्प ग्रुप में वायरल हुआ है, वो सीतामढ़ी पुलिस केन्द्र में ट्रेनिंग ले रही है। आरोपी सिपाही को मुजफ्फरपुर जिला बल में सिपाही के रूप में चुना गया था।

इस घटना को लेकर पुलिस लाइन के प्रचारी प्रवर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार मिश्र ने डुमरा थाने में मामला दर्ज कराया है। आरोपी सिपाही का मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें कुछ पुलिसकर्मियों से ही जानकारी मिली कि पुलिस के व्हाट्सएप्प ग्रुप में एक लड़की की काफी अश्लील और भद्दी तस्वीर को शेयर किया गया है।

बाद में यह आपत्तिजनक तस्वीर कई ग्रुप में वायरल हो गया। जिसके बाद उस ग्रुप में मौजूद अन्य सिपाही ने इसकी जानकारी परिचारी प्रवर को दी तो पता चला कि जिस लड़की की अश्लील फ़ोटो वायरल हो रही है, वह भी महिला सिपाही ही है।

घटना 26 अगस्त की बताई जा रही है। तब परिचारी प्रवर ने आरोपी सिपाही को बुलाकर पूछताछ की। मोबाइल चेक करने पर सिपाही ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए बताया कि उस तस्वीर को डिलीट कर दिया है। तब प्रशिक्षुओ के मुख्य राइटर गौतम कुमार ने पता लगाया कि जिसकी तस्वीर वारयल हो रही है, वो भी नवनियुक्त महिला प्रशिक्षु सिपाही है।

Next Story

विविध

Share it