Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Ujjain News : प्रोफेसर ने प्रिंसिपल को पीटा, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

Janjwar Desk
18 Jan 2022 7:08 AM GMT
Ujjain News : प्रोफेसर ने प्रिंसिपल को पीटा, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना
x

(उज्जैन के स्वर्गीय नागूलाल महाविद्यालय में प्रोफेसर ने प्रिंसिपल को पीटा)

Ujjain News : प्रिंसिपल और प्रोफेसर किसी मुद्दे को लेकर बात कर रहे होते हैं तभी उनमें बहस हो जाती है और प्रोफेसर गुस्से मां प्रिंसिपल की पिटाई कर देते हैं...

Ujjain News : मध्यप्रदेश के उज्जैन (Ujjain) की घट्टिया विधानसभा क्षेत्र से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां शासकीय स्वर्गीय नागूलाल महाविद्यालय के प्रिंसिपल डॉ. शेखर मेदमवार (Dr. Shekhar Medamwar) के साथ सहायक प्रोफेसर ब्रह्मदीप अलुने ने मारपीट की। यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि प्रिंसिपल और प्रोफेसर किसी मुद्दे को लेकर बात कर रहे होते हैं तभी उनमें बहस हो जाती है और प्रोफेसर गुस्से मां प्रिंसिपल की पिटाई कर देते हैं।

इस दौरान वे टेपल पर रखी चीजें भी प्रिंसिपल पर फेंक रहे हैं। हालांकि जब शोर-शराबा होता है तो स्टाफ के अन्य लोग बचाव करने आते हैं। इस मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। न ही कोई विभागीय जांच शुरु की गई है।

इस घटना के साथ यह सवाल उठने शुरु हो गए हैं कि किसी शिक्षण संस्थान में जब शिक्षक ही लड़ाई करने लग जाएंगे तो बच्चों पर इसका कितना असर हो सकता है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध