समाज

यूपी में जंगलराज : मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा का कार सवार बदमाशों ने किया अपहरण, परिजनों ने किया हाईवे जाम

Janjwar Desk
16 Sep 2021 8:13 AM GMT
यूपी में जंगलराज : मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा का कार सवार बदमाशों ने किया अपहरण, परिजनों ने किया हाईवे जाम
x

(अपहृत बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा है। प्रतीकात्मक तस्वीर)

सदोपुर निवासी गुलाब सिंह बताते हैं कि उनके बच्चे सुबह पांच बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। जब वे रेल विहार अच्छेजा के पास तकरीबन छह बजे पहुंचे तो गांव की तरफ से एक सफेद रंग की वैन ने बच्चों को रोका.....

जनज्वार। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में मॉर्निंग वॉक पर निकली एक 20 वर्षीय छात्रा का कार सवार बदमाशों ने अपहरण (Kidnapping) कर लिया। छात्रा के साथ वॉक पर गए भाई बहनों ने शोर भी मचाया लेकिन तब तक अपहरणकर्ता गाड़ी में उसे लेकर फरार हो चुके थे।

छात्रा के परिजनों ने आरोप लगाया है कि बदमाशों ने पहले छात्रा के साथ छेड़छाड़ की और फिर उसे कार में डालकर ले गए। इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगाया। पुलिस जैसे-तैसे लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक ये मामला ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र (Badalpur Police Station Area) के अच्छेजा गांव का है। सदोपुर निवासी गुलाब सिंह बताते हैं कि उनके बच्चे सुबह पांच बजे मॉर्निंग वॉक (Morning Walk) पर निकले थे। जब वे रेल विहार अच्छेजा के पास तकरीबन छह बजे पहुंचे तो गांव की तरफ से एक सफेद रंग की वैन ने बच्चों को रोका। वैन में सवार लोग उनके साथ छेड़छाड़ करने लगे।

उन्होंने बताया कि बच्चों ने जब शोर मचाया तो वैन सवार बदमाशों ने पहले उनकी छोटी बेटी का किडनैप करने की कोशिश की लेकिन वह बदमाशों के चंगुल से भाग निकली। तभी बड़ी बेटी को बदमाशों ने वैन में खींच लिया और फरार हो गए। ट

बेटी के अपहरण की सूचना मिलते ही परिजनों ने नेशनल हाईवे 91 पर जाम लगाया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया। परिजनों की ओर से बादलपुर कोतवाली में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई गई है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Next Story

विविध

Share it