Top
समाज

UP : महोबा में हारे प्रधान प्रत्याशी ने वोट ना देने पर पूर्व प्रधान सहित 7 को घर बुलाकर पीटा, SC-ST धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

Janjwar Desk
10 Jun 2021 2:27 AM GMT
UP : महोबा में हारे प्रधान प्रत्याशी ने वोट ना देने पर पूर्व प्रधान सहित 7 को घर बुलाकर पीटा, SC-ST धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा
x

महोबा के तिंदौली गांव में पूर्व प्रधान सहित सात लोगों की वोट ना देने पर दबंगो ने की पिटाई. file photo

घर बुलाकर कमरे में बंद कर कपड़े उतवाने के बाद लाठी-डंडों से उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई। पुलिस ने रामआसरे व रामविशाल के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट, गाली-गलौच सहित एससी-एसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है...

जनज्वार, महोबा। यूपी के महोबा स्थित थाना श्रीनगर के तिंदौली गांव में प्रधानी का चुनाव हारे प्रत्याशी ने अनुसूचित जाति के पूर्व प्रधान और पूर्व बीडीसी सदस्य सहित 6 लोगों को घर बुलाकर बेरहमी से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है की हारे प्रत्याशी ने पंचायत करने के बहाने से सभी को बुलाया था। बाद में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

इस मारपीट के बीच कुछ महिलाएं जो पूर्व प्रधान व बीडीसी के घर की थीं, बचाने गईं तो उनके साथ भी मारपीट व गाली गलौच की गई। आरोप है कि दबंग ने महिलाओं के साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजने के बाद दो लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है।

जानकारी के मुताबिक गांव तिंदौली निवासी रामआसरे उर्फ कल्लू माली प्रधानी का चुनाव हार गया था। आरोप है कि अनुसूचित जाति के लोगों द्वारा वोट ना दिए जाने की खुन्नस में मंगलवार 8 मई की शाम रामआसरे ने गांव के पूर्व प्रधान रामलाल अहिरवार, पूर्व बीडीसी सदस्य महेश अहिरवार, हीरालाल अहिरवार, विश्वनाथ, छविलाल व बाबूलाल को घर बुलाया था।

आरोप है कि घर बुलाकर कमरे में बंद कर कपड़े उतवाने के बाद लाठी-डंडों से उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई। पुलिस ने रामआसरे व रामविशाल के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट, गाली-गलौच सहित एससी-एसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है।

श्रीनगर थाने के एसओ संजय शर्मा का कहना है कि, घर बुलाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। दो आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरप्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Next Story

विविध

Share it