Begin typing your search above and press return to search.
समाज

यूपी : सिरफिरे आशिक ने घर के बाहर सो रहे भाई-बहन पर फेंका तेजाब, शादी कहीं और होने से था नाराज

Janjwar Desk
30 Aug 2021 1:33 PM GMT
यूपी : सिरफिरे आशिक ने घर के बाहर सो रहे भाई-बहन पर फेंका तेजाब, शादी कहीं और होने से था नाराज
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरोपी बबलू और पीड़िता के बीच कथित प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनो की बातचीत भी हुआ करती थी। इसी दौरान लड़की की शादी की बात कहीं और होने पर बबलू ने ऐतराज जताया था, साथ ही उसने लड़की के पिता को जान से मारने की धमकी दी थी...

जनज्वार, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के रायबरेली स्थित महराजगंज (Maharajganj) कोतवाली के सुक्खा गांव में अपने घर के बाहर सो रहे भाई-बहन पर एक व्यक्ति ने तेजाब फेंक दिया। इस हमले से दोनों बुरी तरह झुलस गए। अचानक हुए एसिड अटैक से चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर गांववालों की भीड़ जमा हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। हालांकि, बाद में पुलिस (Police) ने उसे हिरासत में ले लिया। पिता से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, नामजद आरोपी बबलू लोध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस की पूछताछ में चौंकाने वाली बात सामने आई है। वह ये कि बबलू और पीड़िता के बीच कथित प्रेम प्रसंग (Affair) चल रहा था। दोनो की बातचीत भी हुआ करती थी। इसी दौरान लड़की की शादी की बात कहीं और होने पर बबलू ने ऐतराज जताया था, साथ ही उसने लड़की के पिता को जान से मारने की धमकी दी थी।

बताया जा रहा है कि, लड़की की शादी हो चुकी थी। उसका रिशता कहीं और होने से ही आरोपी नाराज चल रहा था। जिसके चलते उसने रात को यह खौफनाक वारदात अंजाम दे दी। फिलहाल, पुलिस ने भाई-बहन को बेहतर उपचार के लिए लखनऊ (Lucknow) रेफर कर दिया है।

एसपी (SP) रायबरेली श्लोक कुमार ने बताया कि एक भाई बहन जो अपने घर के बाहर सो रहे थे किसी व्यक्ति ने एसिड फेंक दिया। इस संबंध में वादी की तहरीर पर थाना महाराजगंज में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और नामजद अभियुक्त बबलू लोधी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Next Story

विविध