समाज

यूपी : मारपीट के बाद गुस्से में मायके गईं पत्नी तो पति ने गड़ासे से काटी खुद की गर्दन

Janjwar Desk
13 Aug 2021 1:32 PM GMT
यूपी : मारपीट के बाद गुस्से में मायके गईं पत्नी तो पति ने गड़ासे से काटी खुद की गर्दन
x

(कुछ दिन पहले शराब के नशे में शिवकुमार ने अपनी पत्नी को मारा-पीटा था जिससे पत्नी गुस्से में अपने मायके बांदा चली गईं थीं। प्रतीकात्मक तस्वीर।)

पत्नी के मायके जाने के बाद से नौ साल का बेटा ही पिता के साथ रह रहा था। गुरुवार 12 अगस्त की सुबह बच्चा घर से पढ़ने चला गया तभी घर में शिवकुमार ने गड़ासे से अपनी गर्दन काट ली....

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में गुरुवार 12 अगस्त को एक युवक ने गड़ासे से अपनी गर्दन काट ली। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

खबरों के मुताबिक यह मामला हमीरपुर जिले के मुस्करा थाना क्षेत्र के चिल्ली गांव का है। मृतक के पिता जगरूप के मुताबिक उनके तीन बेटे हैं। एक बेटा कस्बे में रहकर ऑटो चलाकर अपना परिवार का पालन-पोषण कर रहा है। जबकि दो बेटे गांव में ही परिवार समेत अलग-अलग रहते हैं।

जगरूप ने बताया कि सबसे बड़ा बेटा शिवकुमार (38 वर्षीय) बच्चों सहित अलग रहकर खेती करता था। वह शराबपीने का आदी भी था जिससे उसने नशेबाजी के चक्कर में धीरे-धीरे अपनी जमीन बेच डाली। कुछ दिन पहले शराब के नशे में शिवकुमार ने अपनी पत्नी को मारा-पीटा था जिससे पत्नी गुस्से में अपने मायके बांदा चली गईं।

इसके बाद से नौ साल का बेटा ही पिता के साथ रह रहा था। गुरुवार 12 अगस्त की सुबह बच्चा घर से पढ़ने चला गया तभी घर में शिवकुमार ने गड़ासे से अपनी गर्दन काट ली। शिवकुमार के परिजन उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी करते लेकिन उसने पहले ही दम तोड़ दिया।

वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मुस्करा थाने के प्रभारी निरीक्षक उमापति मिश्रा के मुताबिक घटना की जांच पड़ताल कराई जा रही है। मौके से खून से सना गड़ासा बरामद किया गया है।

Next Story

विविध

Share it