Begin typing your search above and press return to search.
समाज

बदला लेने के लिए कंपाउंडर ने महिला डॉक्टर की मांग में जबर्दस्ती सिंदूर डाल तस्वीरें कर दीं सोशल मीडिया पर वायरल

Janjwar Desk
14 July 2021 4:41 AM GMT
बदला लेने के लिए कंपाउंडर ने महिला डॉक्टर की मांग में जबर्दस्ती सिंदूर डाल तस्वीरें कर दीं सोशल मीडिया पर वायरल
x

कंपाउंडर के साथ  महिला डॉक्टर की सिंदूर भरी यह तस्वीर हो रही सोशल मीडिया पर वायरल

बिहार में महिला डॉक्टर ने कंपाउंडर को निकाला था नौकरी से, बदला लेने के लिए उसने की ऐसी करतूत जो हो रही सोशल मीडिया पर वायरल

जनज्वार। बदले की आग में कोई किस हद तक गिर सकता है, इसका एक उदाहरण सामने आया है बिहार से। यहां एक महिला डॉक्टर को कंपाउंडर को नौकरी से निकालना भारी पड़ गया। नौकरी जाने के बाद बदला लेने के लिए कंपाउंडर ने महिला डॉक्टर की मांग में पहले तो सिंदूर उड़ेल दिया और फिर उसके साथ फोटो ​खींचकर और वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

जानकारी के मुताबिक यह मामला बिहार के समस्तीपुर का है। नौकरी से निकाले जाने का बदला लेने के लिए यहां एक कंपाउंडर ने जबरन महिला डॉक्टर की मांग में न केवल जबरन सिंदूर भर दिया, बल्कि इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ऐसा उसने महिला डॉक्टर को बदनाम करने और सबक ​सिखाने के लिए किया। अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित महिला डॉक्टर ने कंपाउंडर के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज करा दी है।

मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर जनपर के दलसिंहसराय प्रखंड में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी की मांग में उनके ही साथ काम करने वाले कंपाउंडर ने जबरन सिंदूर डाल दिया। इस दौरान कंपाउंडर ने अपने दोस्तों से फोटोग्राफी करने और वीडियो बनवाने को कहा, जिन्हें बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटनाक्रम के मुताबिक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी अणिमा रंजन दलसिंहसराय अस्पताल रोड पर एक निजी अस्पताल चलाती हैं। यहां बंबइया गांव के लालबाबू महतो का बेटा सुमित कुमार उनके साथ कंपाउंडर का काम करता था, जिसे कुछ दिन पहले डॉ.अणिमा रंजन ने उसे अस्पताल से निकाल दिया था। इसी के बाद से ही सुमित कुमार महिला डॉक्टर से बदला लेने की फिराक में लगा हुआ था।

उसे मौका मिला तो वह महिला डॉक्टर अणिमा के कमरे में घुस गया और पूरी मांग सिंदूर से भर दी। अपनी शिकायत में डॉ. अणिमा रंजन ने कहा है कि कंपाउंडर जबर्दस्स्ती मेरे कमरे में घुसा और मेरी मांग में जबरन सिंदूर डालकर फोटो और वीडियो बनवाकर उन्हें इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

इस घटना के संबंध में एसपी समस्तीपुर मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा है कि, महिला चिकित्सा पदाधिकारी ने एक लिखित शिकायत दी कि कंपाउंडर ने उनकी मांग में सिंदूर डालकर जबरदस्ती फोटो खींची और उसे वायरल किया। वो पहले उनके यहां कंपाउंडर का काम करता था, दो महीने पहले उसे किसी वजह से नौकरी से निकाला गया। मामला दर्ज किया गया है।'

Next Story

विविध