Top
समाज

UP : नशेड़ी पति ने पत्नी से झगड़े के बाद प्राइवेट पार्ट में घुसेड़ दिया लोहे का चिमटा

Janjwar Desk
30 March 2021 6:06 PM GMT
UP : नशेड़ी पति ने पत्नी से झगड़े के बाद प्राइवेट पार्ट में घुसेड़ दिया लोहे का चिमटा
x

प्रतीकात्मक

शराब के नशे में धुत शख्स अपने घर में बच्चों की पिटाई कर रहा था, तभी उसकी पत्नी ने उसे ऐसा करने से मना किया, नशे में धुत युवक ने मना करने के बाद पत्नी पर हमला बोल दिया और उसके गुप्तांग में लोहे का चिमटा घुसेड़ दिया...

जनज्वार, लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में त्योहार के बीच एक महिला से दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां के थाना हैदराबाद क्षेत्र में एक शराबी पति ने अपनी ही पत्नी के साथ मारपीट और दरिंदगी की। शराबी ने पहले तो महिला को बेरहमी से पीटा, फिर उसके गुप्तांग में लोहे का चिमटा घुसेड़ दिया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया है।

मामला हैदराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां मंगलवार 30 मार्च को एक युवक शराब के नशे में अपने घर में बच्चों की पिटाई कर रहा था तभी उसकी पत्नी वर्षा ने उसे ऐसा करने से मना किया। शराब के नशे में धुत युवक ने मना करने के बाद पत्नी पर हमला बोल दिया। महिला के भाई ने पुलिस को तहरीर दी है।

महिला के भाई का कहना है कि नशेड़ी युवक ने पत्नी की गर्दन पर लात घूसों से जमकर पिटाई की है, जिससे उसके मुंह से खून निकलने लगा। वह फिर भी नहीं रुका और उसने पास में रोटी सेकने के लिए पड़ा चिमटा उठाया और उससे पत्नी की बेरहमी से पिटाई की। फिर वही चिमटा उसके गुप्तांग में डाल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। यह हरकत अंजाम देने के बाद युवक घर से भाग निकला।

पड़ोसियों ने इस बात की सूचना उसके मायके में दी। सूचना पाते ही महिला का भाई और अन्य परिजन पहुंचे। परिजन घायल महिला को लेकर सीएचसी पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई है। एसओ हैदराबाद अजय शर्मा का कहना है कि उन्हें अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मामला दर्ज किया जाएगा।

जनज्वार संवाददाता ने एसएचओ हैदराबाद अजय शर्मा से बात की तो एसएचओ ने मामला संज्ञान में होने की बात कही। महिला के पति को हिरासत में ले लिया गया है। इंस्पेक्टर हैदराबाद ने बाकी बात बाद में करने का हवाला दिया और बोले मैं जरा बाहर हूँ, इसलिए अभी मामले में क्या चल रहा मुझे जानकारी नहीं है। थाने जाकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it