Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Yati Narsinghanand : गिरफ्तार हुआ जितेंद्र नारायण त्यागी लेकिन कब धर दबोचा जाएगा नरसिंहानंद? हरिद्वार में केस दर्ज

Janjwar Desk
13 Jan 2022 2:09 PM GMT
Yati Narsinghanand : गिरफ्तार हुआ जितेंद्र नारायण त्यागी लेकिन कब धर दबोचा जाएगा नरसिंहानंद? हरिद्वार में केस दर्ज
x
Yati Narsinghanand : मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ अमर्यादित भाषा के मामले में हरिद्वार पुलिस ने यति नरसिंहानंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है....

Yati Narsinghanand : हरिद्वार पुलिस ने कथित धर्म संसद में मुसलमानों के खिलाफ भड़काऊ भाषणबाजी के मामले में शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिज़वी (Waseem Rizvi) को तो गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद (Yati Narsinghanand) को कब धर दबोचा जाएगा, यह सवाल फिर से उठने शुरु हो गए हैं। हालांकि मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने नरसिंहानंद के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गाजियाबाद के डासना के शिवमंदिर (Dasna Temple) के परमाध्यक्ष नरसिंहानंद ने पिछले दिनों एक यूट्यूबर को इंटरव्यू देते हुए मुस्लिम महिलाओं (Muslim Womens) पर शर्मनाक टिप्पणी की थी। यह इंटरव्यू सोशल मीडिया काफी वायरल हुआ तो इसे लेकर खूब गहमागहमी हुई। उनके बयान तेजी से शेयर किया जाने लगा।

इधर खुफिया विभाग भी हरिद्वार में दिए इस बयान की थाह लेने में जुट गया। सामने आया कि उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र में गंगा घाट पर एक यूट्यूबर को दिए इंटरव्यू का एक हिस्सा यह बयान है।

यह बयान जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो निरंजनी अखाड़ा निवासी महिला रुचिका ने शहर कोतवाली का दरवाजा खटखटाया और आरोप लगाया कि नरसिंहानंद ने महिलाओं को लेकर बेहद ही अमर्यादित टिप्पणी की है जिससे महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं। उनका यह बयान बेहद ही शर्मनाक औऱ सीधे-सीधे महिलाओं की लज्जा भंग करने की श्रेणी में आता है।

शहर कोतवाली प्रभारी राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि महिला की शिकायत पर इस संबंध में आईपीसी की धारा 509 व 295 के तहत नरसिंहानंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि नरसिंहानंद के खिलाफ धर्म संसद में भड़काऊ भाषण के मामले में पहले से ही मुकदमा चल रहा है।

Next Story

विविध