Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Yogi Adityanath : पीठ पीछे देवी तो क्या योगी महाराज ANI के कैमरे की आरती उतार रहे, वायरल वीडियो पर लोग तो यही कह रहे

Janjwar Desk
17 Oct 2021 11:16 AM GMT
up news
x

(योगी आदित्यनाथ का कैमरा देखकर आरती करने का वीडियो हो रहा वायरल)

Yogi Adityanath : मुझे सिर्फ इतना पता है भगवान् की आरती कभी भगवान् को पीठ दिखा कर नहीं होती, क्या ज़माना आ गया है अंध भक्त इसको भी defend कर रहे हैं....

Yogi Adityanath (जनज्वार) : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो दशहरा के दिन का है। जब योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में गोरक्षनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुँचे थे। इसी दौरान सामने लगी देवी की प्रतिमा से घूमकर योगी कैमरे की तरफ आरती करने लगे।

सपा नेता मनीष जगन अग्रवाल ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ये आरती उतारी किसकी जा रही है? माता जी की या कैमरा मैन की? और ये हिन्दू धर्म में मोमबत्ती से आरती का प्रचलन कब से शुरू हो गया? भाजपा और भाजपाई जो विपक्षी नेताओं के धार्मिक मामलों पर प्रवचन देते हैं वो तनिक यहां इस मामले पर भी ज्ञानबर्धन करें!

विजयदशमी के दिन योगी आदित्यनाथ द्वारा आरती का यह वीडियो आज कांग्रेस नेता श्रीनीवास ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, यो आरती कैमरे की उतारी जा रही है। इसके अलावा और भी तमाम लोगों ने कमेंट कर योगी आदित्यनाथ के लिए बहुत कुछ कहा है।

सरपंच नामक यूजर ने लिखा है कि, भाई मुझे सिर्फ इतना पता है भगवान् की आरती कभी भगवान् को पीठ दिखा कर नहीं होती, क्या ज़माना आ गया है अंध भक्त इसको भी defend कर रहे हैं। वहीं प्रकाश नाम के यूजर ने लिखा, कभी मंदिर गया होता तो तुझे पता होता की पुजारी हमेशा भगवान के साथ साथ चारो और आरती करते है,हिंदू धर्म में 10 दिशाओं के 10 दिग्पाल के बारे में जान लो।

Next Story