सिक्योरिटी

बिकरु कांड : पुलिस एनकाउंटर में मारे गये दहशतगर्द अतुल दुबे के पुत्र ने दी BJP कार्यकर्ता को धमकी, दर्ज हुई FIR

Janjwar Desk
19 Aug 2021 11:02 AM GMT
बिकरु कांड : पुलिस एनकाउंटर में मारे गये दहशतगर्द अतुल दुबे के पुत्र ने दी BJP कार्यकर्ता को धमकी, दर्ज हुई FIR
x

विकास के साथी अतुल के पुत्र ने दी BJP कार्यकर्ता को धमकी

बिकरू कांड के बाद हर कोई विकास दुबे बन जाना चाह रहा है। इसी कड़ी में भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ता मोहित अवस्थी चारू को पंडित नकुल दुबे नाम के यूजर की तरफ से सोशल मीडिया पर गाली-गलौज की गई है..

जनज्वार, कानपुर। उत्तर प्रदेश के चर्चित बिकरू कांड (Bikru Case) की धमक एक साल बाद भी कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस कांड के बाद मारे गये तमाम बदमाशों में से एक अतुल दुबे के सबसे छोटे पुत्र ने भाजपा के एक स्थानीय कार्यकर्ता को सोशल मीडिया पर धमकी दी है। बीजेपी कार्यकर्ता ने धमकी के बाद शिवली कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

कानपुर (Kanpur) सहित प्रदेश के तमाम लोगों खासकर युवाओं में विकास दुबे का क्रेज देखने को मिलता रहा है। घटना के बाद हर कोई विकास दुबे बन जाना चाह रहा है। इसी कड़ी में भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ता मोहित अवस्थी चारू को पंडित नकुल दुबे नाम के यूजर की तरफ से सोशल मीडिया पर गाली-गलौज की गई है।

स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ता और FIR कॉपी

पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में याची की तरफ से जान का खतरा बताते हुए कहा गया है कि उसने मोदी-योगी के लिए एक पोस्ट डाली थी, प्रार्थी भाजपा का कार्यकर्ता है, इस पोस्ट को डालने के बाद बिकरू निवासी नकुल दुबे (Nakul Dubey) उर्फ सिद्धार्थ ने अपनी आईडी से गाली-गलौज लिखकर गलत-सलत टिप्पणी की तथा प्रार्थी की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया।

प्रार्थी द्वारा कहा गया है कि, जब उसने उक्त व्यक्ति से बात की तो दूसरी तरफ से कहा गया 'मैं बिकरू में रहता हूँ, तुमको अच्छी तरह से जानता हूँ। जहां बताओ आ जाउं क्या उखाड़ लोगे।' प्रार्थी ने तहरीर देकर अपनी व जान माल को खतरा बताया है, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

यह मुकदमा 17 अगस्त मंगलवार को दर्ज किया गया है। इस सिलसिले में जनज्वार की तरफ से थानाध्यक्ष शिवली (SHO Shivli) आमोद कुमार सिंह से बात करने की कोशिश की तो हमेशा की तरह उनका नंबर लगा ही नहीं।

Next Story

विविध

Share it