सिक्योरिटी

यूपी : पेट्रोल पंप कर्मियों को बाथरूम में बंद कर लूटी नकदी, फरार हुए बदमाशों को खोज रही पुलिस

Janjwar Desk
4 Sep 2021 5:50 AM GMT
यूपी : पेट्रोल पंप कर्मियों को बाथरूम में बंद कर लूटी नकदी, फरार हुए बदमाशों को खोज रही पुलिस
x
(बरेली के इसी पेट्रोल पंप का है पूरा मामला)
पेट्रोल पंप डीलर नफीस अहमद ने बताया हैदराबाद पुलिस खुलासा करने की बात कह रही है तहरीर दे दी गई है। वहीं, थाना प्रभारी अजय कुमार शर्मा का कहना है कि, तहरीर मिली है छानबीन चल रही...

जनज्वार, बरेली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में थाना हैदराबाद क्षेत्र के भल्लिया बुजुर्ग गांव से थोड़ी दूर स्थित इंडियन ऑयल पंप पर असलहों से लैस बदमाशों ने धावा बोल दिया। पेट्रोल पंप कर्मियों को बंधक बनाकर उनके पास मौजूद नकदी लूट ली और उन्हें बाथरूम में बंद कर फरार हो गये।

घटना के बाद सेल्समैन किसी तरह दरवाजा खोलकर बाहर निकले और पेट्रोल पंप मालिक को सूचना दी। इसके बाद पेट्रोल पंप (Petrol Pump) मालिक ने हैदराबाद पुलिस को सूचना दी। नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन प्रमोद कुमार और गनमैन घनश्याम को असलहों की बल पर बंधक बना लिया।

गनीमत यह रही कि गनमैन की बंदूक जमीन पर गिर गई, जिससे बदमाश नहीं ले जा सके। बदमाशों ने सभी के साथ मारपीट कर बाथरूम में बंद कर दिया और दोनों सेल्समैन के पास मौजूद 32000 रुपये और प्रमोद के गले का सोने का लॉकेट भी लूट ले गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें नकाबपोश बदमाश लूट करते दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस ने बदमाशों को तलाश किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। पेट्रोल पंप डीलर नफीस अहमद ने बताया हैदराबाद पुलिस खुलासा करने की बात कह रही है तहरीर दे दी गई है। वहीं, थाना प्रभारी अजय कुमार शर्मा का कहना है कि, तहरीर मिली है छानबीन चल रही है।

Next Story

विविध

Share it