Top stories

Aryan Khan Controversy: शाहरुख के बेटे अक्सर विवादों में बने रहते हैं, कभी ड्रग्स को लेकर तो कभी....

Janjwar Desk
3 Oct 2021 6:00 AM GMT
Aryan Khan Controversy: शाहरुख के बेटे अक्सर विवादों में बने रहते हैं, कभी ड्रग्स को लेकर तो कभी....
x
Aryan Khan Controversy: मुंबई बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स मामले में हिरासत में ले लिया है। बीती रात मुंबई में एक क्रूज पर एनसीबी (NCB) की टीम को ड्रग्स पार्टी चलने की सुचना मिली।

Aryan Khan Controversy: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स मामले में हिरासत में ले लिया है। बीती रात मुंबई में एक क्रूज पर एनसीबी (NCB) की टीम को ड्रग्स पार्टी चलने की सुचना मिली। सूचना मिलते ही एनसीबी की एक टीम ने क्रूज पर धावा बोल दिया। मौकाये वारदात से शाहरुख खान के बेटे आर्यन को हिरासत में ले लिया गया। आर्यन खान के अलावा 8 और लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट में बताया गया है कि मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से एनसीबी पूछताछ कर रही है।

एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने आर्यन से पूछताछ की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि जिन लोगों से पूछताछ की जा रही है, उनमें शाहरुख के बेटे आर्यन भी शामिल हैं। वानखेड़े ने मीडिया से ये भी कहा कि अब तक आर्यन को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

एनसीबी के सूत्रों की मानें तो शुरुआती पुछताछ में आर्यन ने ड्रग्स के सेवन से इनकार कर दिया है। आर्यन का कहना है कि उन्हें पार्टी में आमंत्रित किया गया था, जिसके लिए उन्होंने कोई फीस भी नहीं ली है। एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। उनके मोबाइल फोन से मिले चैट्स को खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि बाकी जो लोग भी हिरासत में लिए गए हैं, उनके मोबाइल फोन भी जब्त कर जांच की जा रही है। इस पार्टी में लड़कियां भी शामिल थीं। एनसीबी हर एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है।

शाहरुख के बेटे अक्सर विवादों में बने रहते हैं, कभी ड्रग्स को लेकर तो कभी लड़कियों को लेकर। कुछ दिनों पहले ही आर्यन के साथ एक लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही थी. जिसे लेकर खुब विवाद हुआ था। कई बार आर्यन को नशे की हालत में कैमरे में कैद भी किया गया है। फिलहाल एक ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ जारी है। एनसीबी ने एक विडीयो को पूछताछ का आधार बनाया है।

Next Story

विविध