Top stories

Mumbai Crime News: Pushpak Express में महिला से गैंगरेप, चलती ट्रेन में अन्य यात्रियों से भी लूटपाट

Janjwar Desk
9 Oct 2021 7:06 AM GMT
Bihar Crime News : हाय रे सुशासन! छेड़खानी का विरोध किया तो युवती की काटी नाक, बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा
x

Bihar Crime News : हाय रे सुशासन! छेड़खानी का विरोध किया तो युवती की काटी नाक, बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा

अपराधियों ने पहले कोच में बैठे 15-20 यात्रियों से लूटपाट की, यात्रियों से फोन और अन्य सामान छीन लिए, उसके बाद कोच में सफर सर रही 20 साल की महिला यात्री के साथ 8 लोगों ने गैंगरेप किया...

Mumbai Gangrape News: महाराष्ट्र में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधिक घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। सड़क से लेकर बस तक महिलाओं के साथ अनहोनी की घटनाएं सामने आती रहती हैं। ताजा मामला चलती ट्रेन मे महिला के साथ गैंगरेप का है। मामला शुक्रवार, 8 अक्टूबर को मुंबई से लखनऊ जा रही ट्रेन पुष्पक एक्सप्रेस का है, जहां 7 से 8 की संख्या में अपराधियों ने चलती ट्रेन में एक महिला यात्री के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। शर्मनाक वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को जीआरपी पुलिस ने गिराफ्तार कर लिया गया है, वहीं चार अन्य आरोपी फरार है। पुलिस के अनुसार फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यात्रियों से लूट के बाद महिला से दुष्कर्म

प्रत्यक्षकर्मियों से मिली जानकारी के मुताबिक पुष्पक एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर कोच के अंदर अचानक 7 से 8 अपराधी घुस गए। आपराधियों ने पहले कोच में बैठे 15-20 यात्रियों से लूटपाट की। यात्रियों से फोन और अन्य सामान छीन लिए। उसके बाद कोच में सफर सर रही 20 साल की महिला यात्री के साथ 8 लोगों ने गैंगरेप किया। चलती ट्रेन में ये घटना शुक्रवार, 8 अक्टूबर की रात करीब 8 बजे हुई है। इस घटना के बाद ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों के बीच में डर का माहौल है।

घटना में शामिल 4 लोग गिरफ्तार

वहीं, जीआरपी के पुलिस कमिश्नर कैसर खालिद का मामले में कहना है कि ट्रेन के घाट इलाके से गुजरने के दौरान इस घिनौने वारदात को अंजाम दिया गया। जानकारी के मुताबिक ट्रेन के घाट इलाका पार करने के बाद कसारा रेलवे स्टेशन पहुंचने पर पीड़िता ने कोच में बैठे सह यात्रियों से मदद की गुहार लगाई। मामले के बारे में जीआरपी थाना को सूचित किया गया और 8 संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।

यात्रियों से लूट का सामान बरामद

मामले की गंभीरता को देख जीआरपी पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और चार बदमाशों को हिरासत में लिया गया। गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ जारी है। जबकि अन्य चार संदिग्ध लोगों की तलाश में पुलिस जुटी है। वहीं, अन्य यात्रियों से लूट के तकरीबन 96 हजार 390 रुपए के सामान और 34,200 हजार रुपये नकद बरामद किया गया है। बरामद सामान में अधिकतर यात्रियों के मोबाइल फोन शामिल है। चलती ट्रेन में महिला से हैवानियत के बाद जीआरपी और क्राइम ब्रांच की टीम मामले को मिलकर इन्वेस्टिगेट कर रही हैं।

Next Story

विविध