Top stories

Aryan Khan Drug Case: शाहरुख खान के 'मन्नत' पर NCB का सर्च ऑपरेशन

Janjwar Desk
4 Oct 2021 12:49 PM GMT
Shahrukh Khan son Aryan khan arrested in Cruise Drugs Party
x

(शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की स्पेशल कोर्ट से दो बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी है )

Aryan Khan Drug Case: बता दें कि पकड़े गए सभी आरोपियों के घर पर एनसीबी(NCB) सर्च ऑपरेशन कर रही है... ऐसे में संभावना है कि शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पर भी सर्च ऑपरेशन किया जा सकता है...

Aryan Khan Drug Case: 2 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में बेटे आर्यन खान के गिरफ्तारी के बाद पिता शाहरुख खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सूत्रों की मानें तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जल्द ही अभिनेता शाहरुख खान के आलिशान घर 'मन्नत' पर सर्च ऑपरेशन कर सकती है।

आपको बता दें कि बीते शनिवार यानि 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) की टीम ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में छापेमारी की थी, जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 10 लोगों को हिरासत में लिया गया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) की टीम ने आर्यन खान और पकडे़ गए सभी आरोपियों को मुंबई से गोवा जा रहे 'कॉर्डेलिया क्रूज़' के पोत पर चल रहे रेव पार्टी में मंहगे ड्रग्स का सेवन करते हुए रंगे हाथ पकड़ा था। बता दें कि पकड़े गए सभी आरोपियों के घर पर एनसीबी(NCB) सर्च ऑपरेशन कर रही है। ऐसे में संभावना है कि शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पर भी सर्च ऑपरेशन किया जा सकता है।

वहीं दूसरी और शनिवार को हिरासत में लिए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मेस का खाना खा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, आर्यन खान को बाहर से किसी भी तरह का खाना उपलब्ध नहीं कराया जाता है। ऐसे में वे NCB के मेस का खआना ही खाते हैं।

एनसीबी ने रविवार को दावा किया कि उसके पास मुंबई के तट से दूर क्रूज जहाज से जब्त मादक पदार्थ के मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित गिरफ्तार तीनों आरोपियों और मादक पदार्थ तस्करों के बीच संबंध दिखाने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। हालांकि NCB के वकील ने कोर्ट में बताया है कि आर्यन पर सिर्फ ड्रग्स सेवन का आरोप है।

मीडिया रिपोर्ट्स की जानकारी के अनुसार NCB ने आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट की पड़लात की थी। जिससे कई चौंकाने वाली जानकारी सामने आईं। सोमवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान इन चैट्स को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। आर्यन खान के फोन के चैट्स में अनजान लोगों से गांजे के बारे में बात हुई है। आर्यन की व्हाट्सएप चैट्स से पैसों के लेन देन का भी खुलासा हुआ है। एनसीबी के अनुसार चैट्स में कई कोड नेम भी पाए गए हैं और उसका पता लगाने के लिए कस्टडी बढ़ाने की जरूरत होगी।

आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की धारा-27 (मादक पदार्थ का सेवन करने), 8सी (मादक पदार्थ का उत्पादन, रखने, खरीदने या बेचने) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी बाद तैयार मेमो के मुताबिक, क्रूज पर छापेमारी के बाद 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और 22 नशे की गोलियां बरामद की गई हैं। इसके अलावा 1.33 लाख रुपये भी जब्त किए गए हैं।

Next Story

विविध