Top stories

Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो पर स्मृति ईरानी की 'नो एंट्री', अपनी किताब 'लाल सलाम' को प्रमोट करने पहुंची थी सेट पर

Janjwar Desk
24 Nov 2021 5:02 AM GMT
Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो पर स्मृति ईरानी की नो एंट्री, अपनी किताब लाल सलाम को प्रमोट करने पहुंची थी सेट पर
x

(कपिल शर्मा के शो पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को नहीं मिली एंट्री)

Kapil Sharma Show: स्मृति ईरानी घंटों तक सेट पर गार्ड से अंदर जाने की अपील करती रहीं, लेकिन गार्ड ने उनकी एक नहीं सुनी। इसके बाद उन्होंने कपिल शर्मा को फोन भी किया, लेकिन कपिल ने भी उनके फोन का कोई जवाब नहीं दिया...

Kapil Sharma Show: प्रख्यात कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) के शो पर हर हफ्ते चर्चित चेहरों को बतौर गेस्ट बुलाया जाता है। मगर इस चर्चित शो पर भाजपा सरकार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को एंट्री नहीं मिली। वे घंटों तक सेट पर मौजूद गार्ड से अंदर जाने की अपील करती रहीं, लेकिन गार्ड ने उनकी एक नहीं सुनी। इसके बाद उन्होंने कपिल शर्मा को फोन भी किया। मगर कपिल ने भी उनके फोन का कोई जवाब नहीं दिया। नाराज होकर स्मृति ईरानी को वापस जाना पड़ा।

दरअसल, कपिल शर्मा के शो पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी किताब 'लाल सलाम' (Laal Salam) के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। मगर सेट के गार्ड ने उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया और सेट पर जाने से रोक दिया। स्मृति ने गार्ड को बताया कि उन्हें सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए आमंत्रित किया गया है और वे शो की स्पेशल गेस्ट हैं। इस पर गार्ड ने मंत्री ने कहा, "हमें कोई आदेश नहीं मिला है। सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकतीं।" गार्ड के बर्ताव से नाराज मंत्री बिना शूटिंग किए ही लौट गईं। वे इस शो के जरिए अपनी किताब पर बात करने वाली थीं।

गार्ड ने पहचानने से किया इनकार

सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने ड्राइवर और दो लोगों के साथ कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर शूटिंग के लिए शाम को सेट पर पहुंची थीं। मगर सेट के मेन गेट पर ड्यूटी कर रहे सिक्योरिटी गार्ड अन्ना उन्हें पहचान नहीं पाया और मंत्री की गाड़ी को अंदर जाने से रोक दिया। स्मृति ईरानी और उनकी टीम देर तक सुरक्षा गार्ड को समझाने की कोशिश करती रहीं, लेकिन गार्ड नहीं माना। वह बहुत देर तक अपनी गाड़ी में इंतजार करती रहीं।

स्मृति ईरानी के सामने जोमैटो बॉय को मिली एंट्री

जानकारी के अनुसार, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का गुस्सा तब और बढ़ गया जब सेट पर जोमैटो का डिलीवरी बॉय आया और उसे गार्ड ने बिना पूछताछ किए अंदर जाने दे दिया। जोमैटो बॉय सेट पर काम कर रहे कलाकारों के लिए फूड पैकेट की डिलीवरी देने आया था। यह सब देखकर केंद्रीय मंत्री और नाराज हो गईं। इसके बाद उन्होंने प्रोडक्शन टीम और कपिल शर्मा को फोन भी लगाया, लेकिन बात नहीं हो पाई। आखिरकार, स्मृति ईरानी नाराज होकर बगैर शूट किए ही वापस लौट गईं।

मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स

स्मृति ईरानी के आने की सूचना जब कपिल शर्मा और उनकी प्रोडक्शन को हुई तो सेट पर अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद प्रोडक्शन टीम ने स्मृति ईरानी से बात करने की काफी कोशिश की, लेकिन वह दूबार आने के लिए नहीं मानी। आखिरकार, मेकर्स को शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी। उसके बाद सेट पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंचा और कपिल की प्रोडक्शन टीम से काफी देर तक बातचीत की।

गार्ड ने डर से फोन बंद किया

इधर, जिस सिक्योरिटी गार्ड ने मंत्री को सेट पर जाने से रोका था, उसे जब यह बात पता चली कि उसने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अंदर जाने से रोका था तो वह सेट से भाग खड़ा हुआ। घबराकर उसने अपना फोन भी बंद कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, स्मृति ईरानी ने सच्ची घटना पर आधारित थ्रिलर बुक 'लाल सलाम' लिखी है। इसी किताब का प्रमोसन करने वह कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थीं जहा उन्हें एंट्री नहीं मिली। इस किताब को पूरा करने में स्मृति ईरानी को करीब 10 साल लगे हैं। वेस्टलैंड पब्लिशिंग कंपनी द्वारा प्रकाशित यह किताब 29 नवंबर को बाजार में लॉन्च होगी।

Next Story

विविध