Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

अगर Akhilesh Yadav आज भाषण देने के लायक बचे हैं तो PM Modi की वैक्सीन के कारण- शिवराज सिंह

Janjwar Desk
1 March 2022 7:55 AM GMT
upchunav2022
x

(अखिलेश यादव पर जमकर बरसे शिवराज सिंह चौहान)

पीएम मोदी हर बार भारतीयों को हर संकट से निकालते आए हैं। सपा और बसपा का गठबंधन लोकसभा चुनाव के लिए हुआ था। दोनों इस कदर साफ हो गई कि बुआ ने कान पकड़ लिया कि अब बबुआ के साथ नहीं जाना है...

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में एंट्री के बाद से ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार अकिलेश यादव और पूरे विपक्ष पर हमलावर हैं। एक चुनावी सभा में उन्होने यहां तक कह डाला कि अगर आज अखिलेश यादव भाषण देने के लायक बचे हैं तो प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) की वैक्सीन के कारण।

दरअसल, गाजीपुर में बीजेपी कैंडिडेट रामराज बनवासी को वोट देने की अपील के क्रम में उन्होंने कहा कि जनता को विकास का आधार बना बीजेपी कैंडिडेट के लिए मतदान करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी दुष्टों के विनाश और जनता के उद्धार के लिए आए हैं। शिवराज सिंह चौहान के चुनावी भाषण में यूक्रेन संकट भी शामिल रहा।

सभा को संबोधित करते शिवराज

शिवराज सिंह ने कहा कि में पीएम मोदी भारतीयों की रक्षा में जुटे हुए हैं, पीएम मोदी हर बार भारतीयों को हर संकट से निकालते आए हैं। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा का गठबंधन लोकसभा चुनाव के लिए हुआ था। दोनों इस कदर साफ हो गई कि बुआ ने कान पकड़ लिया कि अब बबुआ के साथ नहीं जाना है।

इस चुनाव में सपा की ऐसी हालत होगी कि कोई इनका नामलेवा नहीं बचेगा। शिवराज सिंह चौहान ने आगे तंज करते हुए कहा कि जहां जहां पांव पड़े बबुआ के तहां-तहां बंटाधार हुआ।

बनवासी हैं एलजी सिन्हा की पसंद

जखनियां आरक्षित सीट पर बीजेपी ने महादलित समुदाय से रामराज बनवासी को उम्मीदवार बनाया है। सियासी हलके में यह बात भी चर्चा के केंद्र में है कि, बनवासी को टिकट दिलवाने में मनोज सिन्हा ने अहम भूमिका अदा की है।

इससे पहले शिवराज ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'आजकल सभी राम राम जप रहे हैं। राहुल बाबा त्रिपुंड लगा रहे हैं, प्रियंका जी गंगा स्नान कर रही हैं और रामभक्तों पर गोलियां चलवाने वाले भी श्रीराम की बात कर रहे हैं। राम के सच्चे सेवकों को ही भगवान राम का आशीर्वाद मिलेगा।'

Next Story

विविध