Up Election 2022

Akhilesh Yadav ने योगी पर बोला करारा हमला, 'गोशालाओं में भूख से मर रहीं गायें.. अपने प्रिय जानवर को भी नहीं पकड़ पा रहे बाबा'

Janjwar Desk
21 Feb 2022 9:34 AM GMT
Akhilesh Yadav ने योगी पर बोला करारा हमला, गोशालाओं में भूख से मर रहीं गायें.. अपने प्रिय जानवर को भी नहीं पकड़ पा रहे बाबा
x
संडीला में सुभासपा के साथ संयुक्त जनसभा को संबोधित करते अखिलेश यादव
Akhilesh Yadav ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी सरकार ने किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य नहीं दिया, सबको चौकीदार बना दिया, किसान भाइयों को खेत की रखवाली करनी पड़ रही है....

Akhilesh Yadav : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पार्टी के लिए जोर शोर से प्रचार में जुटे हैं। हरदोई के संडीला में एक बार फिर उन्होंने सभा में भाजपा (BJP) पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के हर चरण के मतदाताओं के बीच एक मुकाबला हो रहा है। प्रत्येक चरण के मतदाता पिछले चरण से अधिक वोटों से भाजपा को हराने के लिए मुकाबला कर रहे हैं। सपा अध्यक्ष ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के साथ संयुक्त जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का दावा किया।

सपा अध्यक्ष ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी सरकार (UP Govt) ने किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य नहीं दिया। सबको चौकीदार बना दिया। किसान भाइयों को खेत की रखवाली करनी पड़ रही है। बाबा जी अपने सबसे प्रिय जानवर को नहीं पा रहे हैं। बाबा मुख्यमंत्री ने अभी एक तस्वीर डाली थी जिसमें वह पूरब की तरफ देख रहे हैं और जनता पश्चिम। तब पता चला कि वह स्मार्टफोन भी नहीं चला पाते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार ने किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य नहीं दिया सबको चौकीदार बना दिया। किसान भाइयों को खेत की रखवाली करनी पड़ रही है। बाबा जी अपने सबसे प्रिय जानवर को नहीं पकड़ पा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि बाबा सीएम कहते हैं कि वो 24 घंटे काम करते हैं। लेकिन सरकारी विभागों में 11 लाख पद खाली हैं। सपा सरकार में लोगों को नौकरी और रोजगार देने का काम होगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं के भाषण सुनिए इनके छोटे नेता छोटा झूठ बोल रहे हैं, बड़े नेता बड़ा झूठ बोल रहे हैं और जो सबसे बड़े नेता है वो सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि संडीला के लोग बहुत अच्छा लड्डू बनाते हैं। इस बार वोट भी अच्छे से डालेंगे। गठबंधन की सरकार बनेगी।

सपा मुखिया ने कहा कि बाबा जी के चेहरे पर 12 बजे हुए है। बाबा जी के लिए गोरखपुर के लोग भी गाना गाने लगे है। सुनने में आया है कि 11 तारीख की टिकट भी खरीद ली है उन्होंने। उन्होंने वादा किया कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर 18,000 प्रति वर्ष समाजवादी पेन्शन, गरीब वृद्धों, जरूरत मंद महिलाओं एवं बीपीएल परिवारों को मिलेगी।

वहीं सुपासभा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने इस दौरान कहा कि भाजपा वालों के पास हेलीकॉप्टर है, लूटा हुआ रुपया है लेकिन वोट नहीं है पूर्वांचल में भाजपा का खाता नहीं खुलने देगा सपा-सुभासपा गठबंधन। राजभर ने दावा किया कि लखनऊ मंडल आते-आते हम लोग 200 पार कर जाएंगे। पूर्वांचल हमें बोनस देगा।

Next Story

विविध