Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

Aparna Yadav ने बेटी से तिलक लगवाकर किया योगी का अभिनंदन, सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

Janjwar Desk
11 March 2022 1:22 PM GMT
Aparna Yadav ने बेटी से तिलक लगवाकर किया योगी का अभिनंदन, सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स
x

Aparna Yadav ने बेटी से तिलक लगवाकर किया योगी का अभिनंदन, सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

Aparna Yadav : अपर्णा यादव ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- जब तक खून में हैं हलचल, भगवा झुक नही सकता....

Aparna Yadav : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सात चरणों के मतदान के बाद नतीजे भी सामने आ चुके हैं। प्रदेश में भाजपा (BJP) पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। लगातार दूसरी बार चुनाव जीतने पर भाजपा के कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं। इस जीत के बीच गुरूवार की साम सपा संरक्षण मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने मुख्यमंत्री योगी का तिलक लगाकर अभिनंदर किया। अपर्णा अपनी बेटी को लेकर योगी आदित्यनाथ के घर पहुंची और जीत की बधाईयां देने के साथ ही मां-बेटी ने उनके माथे पर तिलक लगाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अपर्णा यादव ने ये वीडियो खुद अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। वीडियो के कैप्शन में अपर्णा ने लिखा- जब तक खून में हैं हलचल, भगवा झुक नही सकता। अब ट्विटर यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।मृग्या मुकाम नाम की यूजर ने लिखा- पहला पंचर तो अपर्णा यादव ने दिया महोल ठंडा करने मे ! और अब ये तिलक की फोटो ! यही बाकी था ! जब आपका परिवार ही ! डिंपल भाभी को चाहिए था कि अपनी रैली मे देवरानी को लेकर जाती !

एक यूजर मनीष पनगोत्रा ने इसी वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- ऐतिहासिक जीत के बाद अपर्णा यादव योगीजी को तिलक लगाते हुए। आज उसने भी भगवा पहना है किसी को जलाने के लिए।

बता दें कि मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गईं। इसके बाद अपर्णा लगातार भाजपा की महिला ब्रिगेड के साथ प्रचार करती दिखाई दीं। भाजपा ने 2022 के विधानसभा चुनाव में 273 सीटों पर जीत दर्ज की है।

प्रचंड बहुमत की सरकार आने के बाद दिल्ली में आज यूपी भाजपा की बड़ी बैठक होने जा रही है। यूपी के चुनाव नतीजों को लेकर दिल्ली में होने वाली अहम बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, यूपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बैठक में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि बैठक में यूपी सरकार के मंत्रिमंडल पर मुहर पर चर्चा होगी। वहीं बेबीरानी मौर्य, असीम अरुण समेत कई नए चेहरे मंत्रिमंडल में शामिल हो सकते हैं।

बताया जा रहा है कि योगी सरकार के शपथ ग्रहण में पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह समेत कई बीजेपी दिग्गज और बीजेपी शासित राज्यों के सीएम शामिल होंगे।

Next Story

विविध