Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

Attack On Swami Prasad Maurya : स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर कुशीनगर में अटैक, BJP पर लगाया आरोप

Janjwar Desk
1 March 2022 12:48 PM GMT
swami prasad Maurya
x
(स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर अटैक भाजपा पर आरोप)
सपा प्रत्याशी का आरोप है कि भाजपा के लोगों ने हमला किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खलवा पट्टी गांव में प्रचार के दौरान यह घटना घटी है...

Attack On Swami Prasad Maurya : योगी सरकार से कैबिनेट मंत्री का पद छोड़कर आए सपा में शामिल स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) पर की गाड़ियों पर अज्ञात लोगों ने हमला बोल दिया। इस दौरान एक दर्जन गाड़ियों के शीशे टूट गए। सपा प्रत्याशी का आरोप है कि भाजपा के लोगों ने हमला किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खलवा पट्टी गांव में प्रचार के दौरान यह घटना घटी है।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर बताया कि, निर्धारित रूट पर रोड शो करते वक्त भाजपा के गिरोह बंद लोगों द्वारा मेरे ऊपर व काफिले में चल रही गाड़ियों को बुरी तरह से तोड़फोड़ व कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला करना भाजपा की हताशा की प्रतीक है। मैं घोर निंदा करता हूं, लोकतंत्र को लाठी-डंडे कट्टे व हिंसा से कमजोर नहीं किया जा सकता।

जानकारी के मुताबिक विवाद तब हुआ जब चुनाव प्रचार के दौरान स्‍वामी प्रसाद मौर्य और भाजपा प्रत्‍याशी सुरेन्‍द्र सिंह कुशवाहा का काफिला आमने-सामने हो गया। दोनों के समर्थकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। अचानक शुरू हुए इस विवाद के बाद देखते-देखते पथराव शुरू हो गया। कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई।

घटनास्थल पर स्वामी प्रसाद व समर्थक

उस वक्‍त तक स्‍वामी प्रसाद मौर्य की गाड़ी आगे निकल चुकी थी। लेकिन सूचना मिलने के बाद स्‍वामी प्रसाद मौर्य गोड़रिया नामक इस स्‍थान पर पहुंचे और धरने पर बैठ गए। स्‍वामी प्रसाद मौर्य भाजपा समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Next Story