Up Election 2022

Babita Phogat UP Election 2022 : भाजपा का डोर-टू-डोर प्रचार करने मेरठ पहुंची थीं बबीता फोगाट, जनता ने दौड़ाया, पहलवान ने RLD पर लगाया हमले का आरोप

Janjwar Desk
5 Feb 2022 1:52 PM GMT
Babita Phogat UP Election 2022 : भाजपा की स्टार प्रचार बबीता फोगाट का दावा, मेरठ में काफिले पर हुआ हमला
x

(बबीता फोगाट का दावा- मेरठ में कार पर हुआ हमला)

Babita Phogat UP Election 2022 : भाजपा की स्टार प्रचार व पहलवान बबीता फोगाट ने दावा किया है उनके वाहन पर हमला हुआ है...

Babita Phogat UP Election 2022 : भारतीय जनता पार्टी (BJP) की स्टार प्रचारक बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने दावा किया है कि उनकी गाड़ी पर मेरठ में हमला हुआ है। फोगाट ने कहा कि मेरी गाड़ी की लाइट तोड़ी गई। काफिले की अन्य गाड़ियों को भी तोड़ा गया। बबीता फोगाट ने हमले का आरोप रालोद पर लगाया है।

गाड़ी पर हुए कथित हमले को लेकर फोगाट ने कहा- मेरी गाड़ी की लाइट तोड़ी गई। काफिले की अन्य गाड़ियों को भी तोड़ा गया। मामले में हमने एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है। सपा और रालोज ने आज साबित कर दिया है कि ये लोग गुंडागर्दी फैलाते हैं।

बबीता फोगाट ने कहा, 'जयंत चौधरी जी आप अपने मां-बाप के संस्कार भूल गए हैं। बुरी संगत का असर आप दिखाने लग गए हैं।' बताया जा रहा है कि फोगाट मेरठ में भाजपा के लिए डोर टू डोर चुनाव प्रचार करने पहुंची थी। गुस्साए लोगों ने उनपर कथित तौर पर हमला किया है।

वहीं मेरठ पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा- बबीता फोगाट के ऊपर हमला नहीं हुआ है । वो कार्यक्रम सकुशल संपन्न कर मेरठ से प्रस्थान कर चुकी हैं। कार्यक्रम स्थल पर दो पार्टियों के दो कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई में एक व्यक्ति के चोट आयी है। उपचार करवाया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के बीच दो दिन के भीतर यह दूसरे हमले की खबर है। इससे पहले एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी दावा किया था कि उनकी कार पर चार राउंड फायरिंग हुई। हालांकि इस मामले में दो हमलावरों सचिन और शुभम को गिरफ्तार किया जा चुका है। सचिन भाजपा का कार्यकर्ता है।

उत्तर प्रदेश की 403 सीटों वाली विधानसभा के लिए सात चरणों में मतदान होना है। पहले चरण के मतदान के लिए प्रचार अंतिम दौर में है। 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान पश्चिमी उत्तर प्रदेश से शुरु होगा व 7 मार्च को खत्म होगा। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे सामने आएंगे।

Next Story

विविध