Up Election 2022

CWC Meeting : पांच राज्यों में करारी हार के बाद कल कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक, स्वामी प्रसाद मौर्य ने खाली किया सरकारी घर

Janjwar Desk
12 March 2022 10:55 AM GMT
CWC Meeting : पांच राज्यों में करारी हार के बाद कल कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक, स्वामी प्रसाद मौर्य ने खाली किया सरकारी घर
x

पांच राज्यों में करारी हार के बाद कल कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक, स्वामी प्रसाद मौर्य ने खाली किया सरकारी घर

CWC Meeting : चुनावी हार पर मंथन के लिए कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक रविवार शाम चार बजे कांग्रेस मुख्यालय पर होगी.....

CWC Meeting : पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में करारी हार और वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर चर्चा को लेकर कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) की बैठक कल शाम 4 बजे दिल्ली के एआईसीसी कार्यालय (AICC) में होगी। वहीं दूसरी ओर हार के बाद समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने अपने सरकारी आवास को खाली कर दिया है। भाजपा से सपा में आने से पहले मौर्य भाजपा (BJP) में थे और वहां मंत्रीपद भी था। मौर्य के साथ-साथ धर्म सिंह सैनी ने भी लखनऊ में अपना सरकारी घर खाली कर दिया है।

चुनाव परिणाम को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा हिंदुत्व और ध्रुवीकरण के नाम पर चतुराई से चुनाव जीत गई। पूरे देश में हालत गंभीर हैं और यूपी में कोरोना प्रबंधन कैसा हुआ ..ये सबको मालूम है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि वह (प्रधानमंत्री) चतुराई से बोलते हैं और लोग उस पर विश्वास करते हैं क्योंकि यह बयान प्रधानमंत्री की ओर से आ रहे होते हैं। सच्चाई को आम लोगों तक ले जाना होगा, तभी भाजपा बेनकाब होगी, सच सामने आएगा और हम गांधी के रास्ते पर चलेंगे।

पांच में से चार राज्यों में भाजपा की जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज अपने गृहराज्य गुजरात दौरे का दूसरा दिन है। इस बीच पंजाब में सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए भावी सीएम और आप नेता भगवंत मान राज्यपाल से मिलने पहुंचे। इस बीच समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रो के हवाले से बताया है कि यूपी के कार्यवाहक सीएम योगी आदित्यनाथ कल दिल्ली आएंगे। वह पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे।

Next Story

विविध