Up Election 2022

UP Election 2022: दुनिया में उथल-पुथल के नाम पर PM मोदी ने BJP के लिए बहराइच में मांगे वोट

Janjwar Desk
22 Feb 2022 3:45 PM GMT
upchunav2022
x

(यूपी की लड़ाई में देश की दुहाई)

UP Election 2022: भारत और पूरी मानवता के लिए बहुत जरूरी है। आज आपका एक-एक वोट भारत को ताकतवर बनाएगा। सुहेलदेव की धरती के लोगों का एक-एक वोट, देश को मजबूती देगा...

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर दिग्गज नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आप देख रहे हैं कि इस समय दुनिया में कितनी उथल-पुथल मची हुई है। ऐसे में आज भारत (India) का ताकतवर होना, भारत और पूरी मानवता के लिए बहुत जरूरी है। आज आपका एक-एक वोट भारत को ताकतवर बनाएगा। सुहेलदेव की धरती के लोगों का एक-एक वोट, देश को मजबूती देगा।

बहराइच में पीएम मोदी (PM Modi) ने चुनावी रैली में एक बार फिर विपक्षी दलों पर निशाना साधा। उऩ्होंने इशारों-इशारों में यूक्रेन संकट का जिक्र करते हुए कहा कि कि इस समय पूरी दुनिया में उथल-पुथल मची हुई और ऐसे में भारत को ताकतवर और मजबूत होना चाहिए। भारत का ताकतवर होना न सिर्फ भारत बल्कि पूरी मानवता के लिए बहुत जरूरी है।

उन्होंने कहा कि यूपी आज विकास के जिस रास्ते पर चल पड़ा है, उसमें डबल इंजन की सरकार उतनी ही जरूरी है। स्कूल में ढीले मास्टरजी बच्चों और परिजनों को पसंद आते हैं क्या? हर कोई मजबूत टीचर चाहता है। ऐसे ही इलाके में दारोगा भी मजबूत होना चाहिए। इतने बड़े देश और राज्य की जिम्मेदारी भी मजबूत कंधों पर ही होनी चाहिए।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार संकट के समय कभी भी किसी का साथ नहीं छोड़ती, बल्कि गरीब परिवार का संबल बनकर खड़ी रहती है। गरीबों के लिए सरकार की इसी संवेदनशीलता को इस कोरोना के काल में भी देखा है और महसूस किया है। उऩ्होंने कहा कि टफ टाइम में टफ लीडर का होना भी जरूरी होता है।

हमने तमाम संघर्षों से लोहा लेते हुए आजादी से लेकर यहां तक का सफर तय किया है। समृद्ध भारत के लिए यूपी का समृद्ध और विकसित होना उतना ही जरूरी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी यूपी में जीत का चौका लगाने जा रही है। 2014 के बाद 2017, 2019 और अब 2022 की बारी है।

पीएम ने कहा कि यूपी की जनता ने परिवारवादियों को गिराने की ठान ली है। परिवारवादियों के कारनामे जनता ने देखें हैं और दोबारा इनको मौका मिल गया तो इनकी जान में जान आ जाएगी। इन परिवारवादी' ने यूपी में कई बम धमाकों के दोषी आतंकियों पर प्यार बरसाए। उन्हें जेल से छुड़ाने की साजिश कर रहे थे।

सपा आतंकवादी संगठनों पर प्रतिबंध लगाने के खिलाफ थी।.वे 2008 के अहमदाबाद बम धमाकों के फैसले पर चुप हैं। हर कोई जानता है कि कौन किसकी मदद कर रहा था। अभी ये परिवारवादी अंतिम सांस ले रहे हैं। बदले के भाव से ये लोग बैठे हैं और इन्हें दोबारा खड़े नहीं होने देना है।

यूपी में अब बीजेपी सरकार की वजह से डर का माहौल दूर हो रहा है। अब निर्दोषों को डराने वाले डर के मारे कांप रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे देश में 80 करोड़ लोगों को करीब 2 साल से मुफ्त में राशन मिल रहा है और हमारे उत्तर प्रदेश में 15 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन पहुंचा है। गरीब आज भाजपा को आशीर्वाद दे रहा है।

Next Story

विविध