Up Election 2022

Jayant Choudhary Saharanpur Rally : 'पहले चरण में मतदाताओं ने किया भाजपा का सूफड़ा साफ', जयंत चौधरी ने बोला हमला

Janjwar Desk
11 Feb 2022 2:06 PM GMT
Jayant Choudhary Saharanpur Rally : पहले चरण में मतदाताओं ने किया भाजपा का सूफड़ा साफ, जयंत चौधरी ने बोला हमला
x
Jayant Choudhary Saharanpur Rally : जयंत चौधरी ने कहा कि देश प्यार और भाईचारे से चलता है न कि 80-0, आग ठंडी करने, जिन्ना, पाकिस्तान और हिंदुस्तान की बात करने से। उन्होंने कहा कि जनता अब उनके बहकावे में नहीं आने वाली....

Jayant Choudhary Saharanpur Rally : राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) ने शुक्रवार को सहारनपुर में जनसभा को संबोधित किया। जयंत चौधरी ने कहा कि प्रथम के मतदान में मतदाताओं ने भाजपा (BJP) का सूपड़ा साफ कर दिया है। उन्होंने कहा कि हिंदू मुस्लिम और किसानों द्वारा भाईचारे व एकता का परिचय देकर फिरकापरस्ती फैलाने वालों को सबक सिखाने का काम अंतिम चरण तक जारी रहेगा। मुख्यमंत्री योगी (Yogi Adityanath) पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सिवाय सांप्रदायिकता फैलाने और दूरियां बढ़ाने के इन्होंने कुछ नहीं किया।

रालोद प्रमुख ने सहारनपुर (Jayant Choudhary Saharan Rally) के गांव मानपुर थली में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बाबा हरिदास (Baba Haridas) की धरती को नमन करता हूं। गंगोह की धरती अमनपसंद है। सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी चौ. इन्द्रसैन के पक्ष में वोट डालने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि इनका परिवार सदा से जनता की सेवा करता रहा है। चुनाव चिन्ह नल का हो या साइकिल बात एक ही है।

अपने साथ हुई मारपीट का जिक्र करते हुए चौधरी (Jayant Choudhary) ने कहा कि यदि पीड़ित की बात उठाना, उसका साथ देना गलत है तो वो ऐसी गलती करते रहेंगे। उन्होंने किसानों, बेरोजगारी, महंगाई आदि मुद्दों पर भाजपा को विफल सरकार बताया।

जयंत चौधरी ने आगे कहा कि देश प्यार और भाईचारे से चलता है न कि 80-0, आग ठंडी करने, जिन्ना, पाकिस्तान और हिंदुस्तान की बात करने से। उन्होंने कहा कि जनता अब उनके बहकावे में नहीं आने वाली, जिस तरह पहले चरण में भाजपा का सूपड़ा साफ किया गया। अंतिम चरण तक यही लहर चलेगी और गठबंधन सरकार दो तिहाई बहुमत से जीतकर सरकार बनाएगी।

रालोद प्रमुख ने आगे कहा कि बाबा को कंबल देक गोरखपुर भेजा जाएगा। जयंत चौधरी ने रामपुर मानिहारान और गंगोह विधानसभा क्षेत्र में भी चुनावी सभा को संबोधित किया। उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान हो चुका है। बाकि छह चरणों के मतदान होने बाकी हैं। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे सामने आएंगे।

Next Story

विविध