Up Election 2022

Nawab Malik : '10 मार्च के बाद पहाड़ पर भेज दिया जाएगा, गर्मी निकल जाएगी', नवाब मलिक ने योगी पर बोला हमला

Janjwar Desk
7 Feb 2022 3:19 PM GMT
Nawab Malik : 10 मार्च के बाद पहाड़ पर भेज दिया जाएगा, गर्मी निकल जाएगी, नवाब मलिक ने योगी पर बोला हमला
x

10 मार्च के बाद पहाड़ पर भेज दिया जाएगा, गर्मी निकल जाएगी', नवाब मलिक ने योगी पर बोला हमला

Nawab Malik : वाब मलिक ने कहा कि भाजपा सरकार विपक्ष के नेताओं पर ईडी की छापेमारी कराकर बेवजह परेशान कर रही है, साथ ही जाति धर्म की राजनीति कर लोगों को बांट रही हैं। विकास के मुद्दे पर कोई बात नहीं कर रही है....

Nawab Malik : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के सभी प्रत्याशियों ने अपना पूरा जोर लगा दिया है। बड़े-बड़े नेताओं ने उत्तर प्रदेश में डेरा डाला हुआ है। इस बीच बुलंदशहर पहुंचे महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने भाजपा (BJP) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 10 मार्च को जनता भाजपा सरकार की हवा निकाल देगी।

जानकारी के मुताबिक स्याना पहुंचे कैबिनेट मंत्री ने अपने प्रत्याशी जेडीयू (JDU) के एके शर्मा के समर्थन में लोगों से वोट देने की अपील की। इस दौरान प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया से रूबरु होते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था लचर है। राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों पर दिनदहाड़े हमले हो जाते हैं। नवाब मलिक ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के गर्मी निकालने वाले बयान पर कहा कि बाबा पहाड़ी आदमी है। ठंडा उन्हें पसंद है, 10 मार्च के बाद यूपी की जनता उन्हें पहाड़ पर भेज देगी।

नवाब मलिक ने कहा कि भाजपा सरकार (BJP Govt) विपक्ष के नेताओं पर ईडी की छापेमारी कराकर बेवजह परेशान कर रही है। साथ ही जाति धर्म की राजनीति कर लोगों को बांट रही हैं। विकास के मुद्दे पर कोई बात नहीं कर रही है।

नवाब मलिक ने ओवैसी को लेकर कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था लचर है। कोई स्टार प्रचारक यूपी में आता है तो उस पर हमला करवा दिया जाता है। ओवैसी पर हमला षड़यंत्र के तहत किया गया। सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों का आना, भाजपा के पदाधिकारियों का आरोप लगाना और ध्रुवीकरण करना सभी शामिल है। इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

Next Story

विविध