Up Election 2022

Pallavi Patel News: अपना दल की पल्लवी पटेल बोलीं, 'कोरोना जैसी कोई चीज नहीं, ये केवल चुनावी जुमला'

Janjwar Desk
5 Jan 2022 7:05 AM GMT
Pallavi Patel News: अपना दल की पल्लवी पटेल बोलीं, कोरोना जैसी कोई चीज नहीं, ये केवल चुनावी जुमला
x
Pallavi Patel News: जब से कोरोना शुरू हुआ है तभी से देश में इस के नाम पर झूट फैलाया जा रहा है।ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश से है। यहाँ अपना दल की नेता पल्लवी पटेल (Pallavi Patel on Corona) ने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि कोरोना सिर्फ चुनावी जुमला है।

Pallavi Patel News: जब से कोरोना शुरू हुआ है तभी से देश में इस के नाम पर झूट फैलाया जा रहा है।ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश से है। यहाँ अपना दल की नेता पल्लवी पटेल (Pallavi Patel on Corona) ने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि कोरोना सिर्फ चुनावी जुमला है। पल्लवी (Pallavi Patel on Corona) ने कहा कि जिस राज्य में चुनाव होता है, वहां पर कोरोना बताकर सख्त लॉकडाउन लगाने की बात शुरू हो जाती है। ये सिर्फ दिखावे के लिए एक चुनावी जुमला है।

पल्लवी पटेल ने कहा कि बीजेपी को भले ही ऐसा लगता है कि उनके साथ हमारा कड़ा मुकाबला है, मगर हम ऐसा नहीं मानते. हम बीजेपी को लेकर तनिक भी चिंतित नहीं हैं. इस पूरे चुनाव में सपा हमारे बड़े भाई की भूमिका में है तो सुहेलदेव पार्टी और अपना दल छोटे भाई की भूमिका में रहकर इस पूरे गठबंधन को बड़ी ही मजबूती से थामने का कार्य कर रहा है.


पल्लवी पटेल ने कहा कि हमारा गठबंधन सपा से सीटों के आधार पर नहीं हुआ है. बीजेपी सरकार ने जनता को छला है और जनता सत्ता में परिवर्तन चाहती है. इसीलिए हमारा यह प्रयास है कि हम नई सरकार गठित कर जनता को उसका अधिकार दे सकें.

अपनी बहन अनुप्रिया पटेल को लेकर पल्लवी पटेल ने कहा कि वह मुझसे छोटी है और जब तक सांसें चलती रहेंगी, वे मेरी बहन रहेंगी. रही राजनीतिक मुकाबले की बात तो सबकी विचारधारा अलग होती हैं. हम जिस विचारधारा को लेकर खड़े हैं, उसकी नींव डॉ. सोनेलाल पटेल ने रखी थी और उस विचारधारा को लेकर समाज की आवाज को बुलंद करने का कार्य हम कर रहे हैं.

Next Story

विविध