Up Election 2022

Rahul Gandhi Punjab Election 2022 : 'मोदी जी ने कहा था चौराहे पर लटका देना, क्या हुआ भूल गए', राहुल गांधी ने बोला पीएम मोदी पर बड़ा हमला

Janjwar Desk
15 Feb 2022 12:51 PM GMT
राहुल गांधी ने मोदी-भागवत पर साधा निशाना, कहा -  BJP-RSS के नफरत की कीमत हर भारतीय चुका रहा है
x

राहुल गांधी ने मोदी-भागवत पर साधा निशाना, कहा - BJP-RSS के नफरत की कीमत हर भारतीय चुका रहा है

Rahul Gandhi Punjab Election 2022 : राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात मॉडल का नाम सुना होगा, अब एख नया मॉडल आ गया है दिल्ली मॉडल। नरेंद्र मोदी कहते थे एक मौका हमें दो, अब अरविंद केजरीवाल यहां आकर कहते हैं कि एक मौका हमें दो। भाइयों और बहनों इनके पीछे शक्ति एक ही है, सोच एक ही है....

Rahul Gandhi Punjab Election 2022 : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर बड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपको याद होगा नरेंद्र मोदी ने कहा था कि अगर नोटबंदी से कालाधन नहीं आया तो मुझे चौराहे पर लटका देना। राहुल पंजाब के विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का प्रचार करने राजपुरा पहुंचे थे।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि उस वक्त रोकर नरेंद्र मोदी ये बातें कह रहे थे, क्या हुआ उसके बाद? भूल गए कि लाइन में खड़े थे आप। इन्होंने कालाधन (Black Money) मिटाने की बात की, हिंदुस्तान के सब गरीब, किसान, मजदूर बैंक के सामने लाइन में खड़े थे लेकिन एक भी अरबपति लाइन में नहीं थे। क्या आपको लाइन में एक भी अरबपति दिखाई दिया था? नोटबंदी (Demonetisation) के समय भी मैंने बोला था कि इन्होंने हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था (Economy) को बर्बाद कर दिया है।

उन्होंने आगे कहा कि गुजरात मॉडल का नाम सुना होगा, अब एख नया मॉडल आ गया है दिल्ली मॉडल। नरेंद्र मोदी कहते थे एक मौका हमें दो, अब अरविंद केजरीवाल यहां आकर कहते हैं कि एक मौका हमें दो। भाइयों और बहनों इनके पीछे शक्ति एक ही है, सोच एक ही है।

कांग्रेस नेता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक खोली लेकिन सच्चाई यह है कि मोहल्ला क्लीनिक कांग्रेस सरकार में शीला दीक्षित ने खोली थी। कोरोना के समय मोहल्ला क्लीनिक की सच्चाई सिर्फ दिल्ली ने नहीं पूरी दुनिया ने देखी है।

Next Story

विविध