Up Election 2022

Swami Prasad Maurya पर हमले का वीडियो आया सामने, भाजपा कार्यकर्ता दिखे नुकसान पहुंचाते

Janjwar Desk
2 March 2022 10:05 AM GMT
Swami Prasad Maurya पर हमले का वीडियो आया सामने, भाजपा कार्यकर्ता दिखे नुकसान पहुंचाते
x

Swami Prasad Maurya पर हमले का वीडियो आया सामने

Swami Prasad Maurya : रोड शो के दौरान सपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं का काफिला आमने-सामने आ गए, ऐसे में दोनों दलों के समर्थकों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई, बात इतनी आगे बढ़ी की मारपीट तक होने लगी.....

Swami Prasad Maurya : उत्तर प्रदेश के फाजिलनगर विधानसभा से चुनाव लड़ रहे पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के काफिले पर मंगलवार को पथराव किया गया। इस घटना का एक वीडियो अब सामने आया है जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि गोडरिया में रोड शो के दौरान भाजपा के कई नेताओं ने स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर पथराव किया है।

इस वीडियो में भाजपा (BJP) नेता पहले अपनी गाड़ियों पर पथराव और गाड़ियों को नुकसान पहुचाते हुए नजर आ रहे हैं। तभी दूसरी तरफ से स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले में शामिल गाड़ियां गुजरती दिख रही हैं। जिसपर आक्रोशित भाजपा नेताओं ने जमकर पत्थर चलाए। इस दौरान एक गाड़ी अपना नियंत्रण खो बैठी और खेत फंस गई। बता दें कि गाड़ी के रुकते ही लोगों ने उसपर पत्थर और डंडे चलाए।

जानकारी के मुताबिक रोड शो के दौरान सपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं का काफिला आमने-सामने आ गए। ऐसे में दोनों दलों के समर्थकों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। बात इतनी आगे बढ़ी की मारपीट तक होने लगी।

इस काफिले में स्वामी प्रसाद मौर्य की गाड़ी आगे निकल रही थी लेकिन उनके काफिले में शामिल दर्जनों गाड़ियां पीछे थी। वीडियो में दिख रहा है कि भाजपा समर्थकों ने सपा उम्मीदवार के काफिले पर अंधाधुंध पथराव किया।

मंगलवार को इस घटना ने यूपी में सियासी पारा चढ़ाए रखा। हालांकि भाजपा के नेताओं का कहना है कि भाजपा का झंडा लगी कई गाडियों में पहले तोड़फोड़ की गई। तभी वहां से सपा समर्थकों की गाड़ियां जाने लगी, जिसपर भाजपा समर्थकों ने अपना गुस्सा उतारा।

बताया जा रहा है कि इस पत्थरबाजी में समाजवादी पार्टी के कई कार्यकर्ता व समर्थकों को चोट पहुंची है। इस पूरी घटना में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। जहां एक तरफ सपा कार्यकर्ता भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं तो वहीं भाजपा कार्यकर्ता सपा समर्थकों द्वारा पहले पत्थरबाजी करने की बात कर रहे हैं। हालांकि घटना स्थल पर पुलिस प्रशासन पहुंचकर और स्थिति का जायजा लेने के साथ कानूनी कार्यवाही शुरू की है।

Next Story

विविध