Up Election 2022

UP Election 2022 : क्या गारंटी है सपा में आपको इज्जत मिल रही है, इस सवाल का ओमप्रकाश राजभर ने दिया ये जवाब

Janjwar Desk
28 Feb 2022 9:43 AM GMT
Uttar Pradesh Bulldozer News : सरकार को अदालत में लगा देना चाहिए ताला, योगी सरकार पर ओमप्रकाश राजभर ने बोला हमला
x

Uttar Pradesh Bulldozer News : सरकार को अदालत में लगा देना चाहिए ताला, योगी सरकार पर ओमप्रकाश राजभर ने बोला हमला

UP Election 2022 :ओमप्रकाश राजभार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मुझे चुनाव के पहले और चुनाव के बाद भी इज्जत नहीं दी, उसने हमें इस्तेमाल किया और चुनाव बाद फेंक दिया....

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश में पांच चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। चुनाव में सुहेलदेवा भारतीय समाज पार्टी (SBSP) सपा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है। सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया है कि समाजवादी पार्टी में उन्हें भाजपा से करीब हजार गुना ज्यादा इज्जत मिल रही है। एक न्यूज चैनल से बा करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा ने उन्हें चुनावों में इस्तेमाल किया और फेंक दिया।

दरअसल टीवी एंकर ने सवाल किया कि क्या आपको भाजपा के मुकाबले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में इज्जत मिल रही है। इस पर ओपी राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव ने हमें चुनाव से पहले और चुनाव बाद भी इज्जत मिल रही है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा एक हजार गुना अधिक सम्मान मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मुझे 24 सीट कहकर 8 दिया। वहीं अखिलेश यादव से 12 सीट की बात हुई लेकिन 18 सीट मिली। इससे अधिक इज्जत क्या चाहिए।

ओमप्रकाश राजभार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मुझे चुनाव के पहले और चुनाव के बाद भी इज्जत नहीं दी। उसने हमें इस्तेमाल किया और चुनाव बाद फेंक दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा जातिगत जनगणना की बात कहकर अपने वादे से पलट गई।

राजभर ने रविवार को बलिया के रसड़ा इलाके में एक सभा को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि पूर्वांचल में भारतीय जनता पार्टी का इस बार खाता भी नहीं खुलेगा। राजभर ने दावा किया कि उनकी पार्टी सुभासपा रसड़ा सीट पर अच्छी जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि अगर योगी के पास बुलडोजर है तो मेरे पास पोकलैंड है और हम उसमें बुलडोजर को लाद लेंगे।

हालांकि इन दावों के बीच केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने आजमगढ़ जिले में एक जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम दोबारा यूपी में सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा को इस बार लोगों का साथ मिल रहा है, इससे पहले कभी नहीं मिला। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर व दारा सिंह चौहान की इस बार जमानत जब्द होगी।

Next Story

विविध