वीडियो

Muzaffarnagar किसान महापंचायत में फंस गईं आजतक वाली चित्रा त्रिपाठी, लगे गोदी मीडिया हाय-हाय के नारे

Janjwar Desk
5 Sep 2021 8:59 AM GMT
Muzaffarnagar किसान महापंचायत में फंस गईं आजतक वाली चित्रा त्रिपाठी, लगे गोदी मीडिया हाय-हाय के नारे
x

(चित्रा त्रिपाठी का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है)

मुजफ्फरनगर में आज हो रही किसान नेताओं की महापंचायत के मद्देनजर सुरक्षा की दृष्टि से चप्पे-चप्पे पर पुलिसबल तैनात हैं। संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले किसान कृषि कानूनों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने के लिए यहां इकट्ठा हुए हैं...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले के जीआईसी मैदान में आज किसान महापंचायत जारी है। देशभर से सैकड़ों किसानों का सैलाब इसमें हिस्सा लेने के लिए पहुंचा है। महिलाएं भी बढ़-चढ़कर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रही है। इस बीच रैली को कवर करने पहुँची आज तक की एंकर चित्रा त्रिपाठी निशाने पर आ गईं। चित्रा को देखकर किसानों ने वापस जाओ के नारे लगाने शुरू कर दिए।

देखते ही देखते चित्रा त्रिपाठी (Chitra Tripathi) को किसान समर्थकों की भीड़ ने घेर लिया। गोदी मीडिया हाय-हाय के नारों के साथ एंकर को वापस जाओ के नारों का भी सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि, किसी तरह भीड़ के बीच से चित्रा को निकालकर एक स्थानीय पत्रकार के ऑफिस में बिठाया गया है।

मुजफ्फरनगर में आज हो रही किसान नेताओं की महापंचायत (Maha Panchayat) के मद्देनजर सुरक्षा की दृष्टि से चप्पे-चप्पे पर पुलिसबल तैनात हैं। संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले किसान कृषि कानूनों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने के लिए यहां इकट्ठा हुए हैं।

माना जा रहा है कि महापंचायत में अगले साल यूपी और उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) को हराने के लिए भी रणनीति बन सकती है। कई बड़े किसान नेताओं का इस महापंचायत में शामिल होने के इनपुट मिल रहे हैं।

इस महापंचायत में देशभर के 300 से ज्यादा सक्रिय संगठन शामिल हुए हैं। बीकेयू नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) महापंचायत के मंच पर मौजूद हैं। वे थोड़ी देर में महापंचायत को संबोधित करेंगे। इसके अलावा कई बड़े किसान नेता भी मंच पर बैठे हुए हैं।

Next Story

विविध

Share it