Begin typing your search above and press return to search.
वीडियो

Prashant kishor political party : बिहार में प्रशांत किशोर को कौन कर रहा है प्लांट?

Janjwar Desk
6 May 2022 9:00 AM GMT
x
Prashant kishor political party : बिहार में प्रशांत किशोर को कौन कर रहा है प्लांट?

Prashant kishor political party :देश के चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बिहार में सुराज यात्रा की घोषणा और नई पार्टी लॉन्चिंग का संकेत देकर देश की राजनीति में हलचल पैदा करने की कोशिश की है।

सुराज यात्रा (Prashant Kishor Suraj Analysis) के तहत वह बिहार में 1700 हजार से अधिक चिन्हित लोगों को मिलेंगे। इसके पीछे उनका मकसद बिहार और देश की राजनीति में संभावित नये आयामों को समझना है, ताकि यह तय करना संभव हो सके कि भविष्य में सियासी दांव-पेंच किस रंग-रूप में हमारे सामने उभरकर आने वाला है। प्रशांत किशोर को भविष्य का अरविंद केजरीवाल कहा जा रहा है, जानते हैं विश्लेषकों की जुबानी कि वह इस बारे में क्या कहते हैं।

Prashant Kishor Suraj Analysis : सिर्फ पॉलिटिकल बिजनेस का मार्केट एक्सप्लोर कर रहे हैं 'PK'

(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू-ब-रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध