वीडियो

UP : प्राईवेट पार्ट में डंडा डालकर दी गई दलित युवक को प्रेम करने की सजा, पेड़ से बांधकर पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

Janjwar Desk
10 July 2021 6:57 AM GMT
UP : प्राईवेट पार्ट में डंडा डालकर दी गई दलित युवक को प्रेम करने की सजा, पेड़ से बांधकर पिटाई का वीडियो हुआ वायरल
x

(कानपुर देहात के अकबरपुर में दलित युवक को बांधकर मारा जा रहा है.इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है)

21 साल का सरवन जिसकी पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई की जा रही है। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि 'युवक हाय मां..हाय मां'... करके चीख रहा है। लेकिन उसकी चीखें कोई नहीं सुन रहा बल्कि यह जरूर साफ सुना जा रहा है कि 'और मार...और मार..

जनज्वार, कानपुर देहात। यूपी के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के अकबरपुर थाना क्षेत्र से एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि इंसान किस तरह से हैवान बनने की राह पर है। वीडियो में एक युवक को पेड़ से बांधकर जानवरों की तरह कूटा जा रहा है, और तो उसके प्राईवेट पार्ट में डण्डा तक घुसेड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला कोतवाली अकबरपुर (Akbarpur) के आघू कमालपुर गांव का है। जहां एक दलित युवक 21 साल का सरवन जिसकी पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई की जा रही है। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि 'युवक हाय मां..हाय मां'... करके चीख रहा है। लेकिन उसकी चीखें कोई नहीं सुन रहा बल्कि यह जरूर साफ सुना जा रहा है कि 'और मार...और मार..।'

वीडियो में पिट रहे युवक का नाम सरमन (Sarman) बताया जा रहा है जो कोतवाली अकबरपुर के पतारी गांव में रहता है। सरमन मजदूरी करता है। ग्रामीणों के मुताबिक सरमन को बेरहमी से महज इसलिए पीटा गया क्योंकि उसका आघू कमालपुर गांव की एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। घटना 5 जुलाई की है, जिस दिन युवक लड़की से मिलने गया था। उस दिन की घटना का वीडियो अब वायरल हुआ है।

सरमन जब गांव में अपनी कथित प्रेमिका से मिलने गया तो उसे लड़की के परिजनो सहित गांव के ही कुछ लोगों ने पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान सरमन को पेड़ से बांधकर डंडों से बुरी तरह पीटा गया। यहां तक की उसके प्राईवेट अंगों (Private Part) में पूरी ताकत के साथ डंडा घुसेड़ते हुए साफ देखा जा सकता है, जो वायरल वीडियों में साफ-साफ दिख रहा है।

पेड़ से बांधकर डंडा डाले जाने से पहले सरवन

बेरहमी और अमानवीयता भरी इस पिटाई के बाद सरमन कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है। कानपुर देहात पुलिस (Kanpur Dehat Police) ने मामले को संज्ञान में लेते हुए वीडियो के आधार पर एक नामजद व कई अज्ञात पर एससी-एसटी एक्ट सहित मारपीट की धाराओं में मुकदमा कायम कर लिया है।

घटना के सिलसिले में एसपी देहात (SP Dehat) केशव कुमार चौधरी ने जनज्वार को बताया कि 'थाना अकबरपुर के गांव आघू कमालपुर से युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। मामले को संज्ञान में लेते हुए एक नामजद व कई अज्ञात पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें बना दी गईं हैं, जल्दी ही सभी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।'

Next Story

विविध

Share it