वीडियो

UP : योगी सरकार में जान क्यों देना चाहता है बनारस का ये DSP, विकास दुबे का नाम लेकर धमकी का वीडियो वायरल

Janjwar Desk
15 Aug 2021 1:02 AM GMT
UP : योगी सरकार में जान क्यों देना चाहता है बनारस का ये DSP, विकास दुबे का नाम लेकर धमकी का वीडियो वायरल
x

(लाउडस्पीकर से दुकानदारों को धमकाता सीओ)

हम लोगों को जान भी देनी पड़ती है। मैं जान दे दूंगा। मेरे मरने के बाद मेरे परिवार को इतना रूपया मिलेगा की वह ठीक से जिंदगी जी लेंगे। मेरे मरने के बाद तुम लोगों का क्या होगा यह सोंचो, विकास दुबे ना बनो...

जनज्वार, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार चल रही है। पुलिस की निरंकुशता चरम पर है। जिसे चाहो रोहिंग्या घोषित कर दो और जिस मर्जी को आतंकी करार दे दो। मुस्लिमों की हालत वैसे भी पतली है। कानपुर में मुस्लिम युवक की पिटाई और झांसी के प्रेमनगर थाने के वायरल वीडियो से दोनो की स्थिति भांपी जा सकती है।

दरअसल, बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कथित सीओ लाउडस्पीकर लेकर मंदिर परिसर के आस-पास दुकान लगाए लोगों को धमका रहा है। सीओ यहां के लोगों को रोहिंग्या कहकर धमका रहा है और कानपुर के बिकरू कांड को अंजाम देने वाला गैंग्स्टर विकास दुबे ना बनने की नसीहत दे रहे हैं।

वीडियो में क्या कह रहे सीओ

सीओ कुछ पुलिसकर्मियों के साथ खड़े होकर लोकल दुकानदारों को धमकाते हुए सुने जा रहे हैं। वह वहां के लोकल दुकानदारों को रोहिंग्या बता रहे हैं। वह कह रहे हैं, रोहिंग्याओं कान खोलकर सुन लो तुम्हें यह परिसर खाली करना पड़ेगा, मैं यह खाली करवाकर रहूंगा। फिर इसके लिए भले ही क्यों ना मुझे जान देनी पड़े।

वीडियो में सीओ यहीं नहीं रूकता, वह कहता है, हम लोगों को जान भी देनी पड़ती है। मैं जान दे दूंगा। मेरे मरने के बाद मेरे परिवार को इतना रूपया मिलेगा की वह ठीक से जिंदगी जी लेंगे। मेरे मरने के बाद तुम लोगों का क्या होगा यह सोंचो, विकास दुबे ना बनो। कह रहा हूँ मेरी बात मान लो और परिसर खाली कर दो।

दुकान हटाकर चलने लग रहे दुकानदार

इस वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, सीओ द्वारा मरने और जान दे देने की बात सुनकर आस-पास बैठे कुछ दुकानदार अपनी-अपनी दुकाने समेटनी शुरू कर देते हैं। विकास दुबे का नाम सुनकर दुकान का समेटा जाना और तेज हो जाता है। इस बीच सीओ साहब लगातार अपनी रौ में धमकाते हुए सुने जा रहे हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करने वाले प्रशांत तिवारी लिख रहे हैं, 'काशी का मुख्य द्वार खाली कराने के लिए C.O. साहब अपनी जान देने को भी तैयार है। पर काशी बाबा के द्वार पर इन रोहंगियाओ को बसने नही देंगे। भक्त हो तो काशी के C.O. साहब जैसे जो महादेव के लिऐ अपनी जान देने के लिए भी तैयार बैठा है। हर हर महादेव।'

(डिस्क्लेमर - जनज्वार इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.)

Next Story

विविध

Share it