वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में पुलिसवालों से श्मशान में ही क्यों भिड़ गईं एक्ट्रेस संभावना सेठ?

Janjwar Desk
4 Sep 2021 4:50 AM GMT
सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में पुलिसवालों से श्मशान में ही क्यों भिड़ गईं एक्ट्रेस संभावना सेठ?
x

(अंतिम संस्कार में पति सहित पुलिस से भिड़ीं संभावना सेठ)

श्मशान में हुई बहसबाजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें साफ देखा जा रहा है कि श्मशान घाट के अंदर खड़ी पुलिस एक्ट्रेस के पति के साथ धक्का-मुक्की कर रही है...

जनज्वार ब्यूरो। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddhartha Shukla) के अंतिम संस्कार में श्मशान में अंदर जाने को लेकर एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) और उनके पति अविनाश द्विवेदी का पुलिस से झगड़ा हो गया। बताया जाता है कि पुलिस दोनों को रोक रही थी।

इसे लेकर पुलिसकर्मियों और अविनाश के बीच काफी बहस हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पुलिसकर्मी ने अविनाश को थप्पड़ भी मारा। हालांकि, बाद में मामला शांत हो गया। इसके बाद संभावना और अविनाश को जाने दिया गया।

गुस्से में आगबबूला थीं संभावना

श्मशान में हुई बहसबाजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें साफ देखा जा रहा है कि श्मशान घाट के अंदर खड़ी पुलिस एक्ट्रेस के पति के साथ धक्का-मुक्की कर रही है। इसके बाद एक्ट्रेस खूब जोर-जोर से चिल्ला रही हैं। इस दौरान अविनाश और संभावना पुलिस पर गुस्सा दिखाने लगे।

गलतफहमी का शिकार हुए अविनाश

दरअसल हुआ ये था कि एक्ट्रेस के पति अविनाश रंगीन कपड़ों में थे और उनके हाथ में मोबाइल था। यह देखकर पुलिस को लगा कि वह कोई मीडियाकर्मी हैं। जिसके बाद अविनाश की पुलिसवालों से बहस हुई और थोड़ी ही देर में बहस, धक्का-मुक्की में बदल गई।

मेरे पति को थप्पड़ मारा

वीडियो में संभावना को ये कहते हुए सुना गया कि एक पुलिसकर्मी ने उनके पति को थप्पड़ मारा है। इसी बीच वहां मौजूद एक शख्स आता है, जो संभावना सेठ से हाथ जोड़कर शांत रहने और सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन करने के लिए जाने को कहता है।

Next Story

विविध

Share it