Top
दुनिया

अमेरिका में भारतीय मूल की महिला ने नवजात को फेंका खिड़की से बाहर, बच्चे की हालत गंभीर

Janjwar Desk
16 Oct 2020 8:15 AM GMT
अमेरिका में भारतीय मूल की महिला ने नवजात को फेंका खिड़की से बाहर, बच्चे की हालत गंभीर
x

प्रतीकात्मक फोटो

नवजात बच्चे को गहरी चोटें लगीं। गंभीर हालत में बच्चों के अस्पताल ले जाया गया। बच्चे को जन्म लेते ही मस्तिष्क से रक्तस्राव, मस्तिष्क में सूजन, स्कल फ्रैक्चर सहित कई परेशानियों से जूझना पड़ रहा है....

जनज्वार। भारतीय मूल की एक महिला पर नवजात की हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया गया है। आरोप है कि महिला ने चोरी-छिपे बाथरूम में एक बच्चे को जन्म दिया और नवजात को खिड़की से गली में फेंक दिया।

एबीसी 7 न्यूयॉर्क टीवी पर मंगलवार 13 अक्टूबर को आई खबर में बताया गया कि नवजात बच्चे को गहरी चोटें लगीं। गंभीर हालत में बच्चों के अस्पताल ले जाया गया। बच्चे को जन्म लेते ही मस्तिष्क से रक्तस्राव, मस्तिष्क में सूजन, स्कल फ्रैक्चर सहित कई परेशानियों से जूझना पड़ रहा है।

रविवार 12 अक्टूबर को हुई घटना के बाद बच्चे की 23 साल की मां सबिता दुकराम को पहले एक अस्पताल में ऑब्जर्वेशन के लिए ले जाया गया और फिर पुलिस थाने ले जाया गया।

न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया कि मंगलवार 13 अक्टूबर को दायर किए गए अदालती कागजात के अनुसार, महिला ने जांचकर्ताओं से कहा, मैं अनजाने में एक बेटे की मां बन गई।

महिला ने कहा कि उसने बाथटब में बच्चे को जन्म दिया और घबराकर उसने बाथरूम की खिड़की से बच्चे को बाहर फेंक दिया।

एनबीसी न्यूयॉर्क टीवी के अनुसार, एक पड़ोसी ने बच्चे को रोते हुए पाया और उसने अधिकारियों को जानकारी दी थी।

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, , असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट प्रॉसिक्यूटर मेलिसा केली ने अदालत में कहा, बच्चे को मस्तिष्क रक्तस्राव, मस्तिष्क की सूजन, स्कल फ्रैक्चर, आंतरिक क्षति और आंतरिक रक्तस्राव सहित कई चोटें हैं।

Next Story

विविध

Share it