दुनिया

New York Firing News : न्यूयॉर्क सिटी सबवे स्टेशन पर फायरिंग; 13 लोग गंभीर रूप से जख्मी, गैस मास्क पहनकर आए थे हमलावर

Janjwar Desk
12 April 2022 2:21 PM GMT
New York Firing News : न्यूयॉर्क सिटी सबवे स्टेशन पर फायरिंग, 13 लोगों की गयी जान
x

New York Firing News : न्यूयॉर्क सिटी सबवे स्टेशन पर फायरिंग, 13 लोगों की गयी जान

New York Firing News : अमेरिका के न्यूयार्क में यह घटना सुबह-सुबह हुई है जब अधिकांश लोग अपने-अपने दफ्तर जा रहे थे। जिस समय फायरिंग की यह घटना हुई उस समय सबवे स्टेशन पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे...

New York Firing News : अमेरिका (America) के न्यूयार्क (New York) से एक दिल दहला देने वाली वारदात (Incident) सामने आ रही है। खबर है कि न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन (Brooklyn) के 36 स्ट्रीट सबवे रेलवे स्टेशन (36 Street Subway Station) में हमलावरों ने फायरिंग अंधाधुंध फायरिंग (Firing) की है। जिसमें 13 लोग घायल हो गए हैं। अमेरिकी समय के मुताबिक सुबह 8.30 बजे यह घटना हुई है।

आपको बता दें कि अमेरिका के न्यूयार्क में यह घटना सुबह-सुबह हुई है जब अधिकांश लोग अपने-अपने दफ्तर जा रहे थे। जिस समय फायरिंग की यह घटना हुई उस समय सबवे स्टेशन पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

रेलवे स्टेशन पर हमले के बाद चारों ओर अफरातफरी की स्थिति बन गयी है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, हमलावरों के के हमले में जख्मी 13 लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी है। हमले में जख्मी हुए लोगों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दो लोगों ने सुबह-सुबह सबसे स्टेशन पर पहुंचकर अचानक फायरिंग शुरू कर दी थी। हमलावर निर्माण कार्यों के जुटे कर्मियों की पोशाक में आए थे। बताया जा रहा है हमलावरों ने गैस मास्क भी पहने हुए थे ताकि उनकी पहचान नहीं हो पाए।

खबरों के मुताबिक जोरदार हमले की आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। वहीं, पुलिस समेत अन्य सुरक्षाबल मौके पर पहुंचकर आम यात्री को दूसरी जगह पर पहुंचा रहा है। अब इस हमले को अलग-अलग एंगल से देखे जाने का सिलसिला शुरू हो चुका है। वहीं, रेलवे स्टेशन 13 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है। उधर, यातायात सेवा को रोक दिया गया है। पूरे न्यूयॉर्क शहर में मेट्रो सेवा को रोक दिया गया है। वहीं खबरें आ रही है कि एफबीआई की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

Next Story

विविध