दुनिया

Oscars 2022 : पत्नी पर कॉमेडियन के ​तंज से तमतमाये विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को मारा जोरदार तमाचा

Janjwar Desk
28 March 2022 5:27 AM GMT
Oscars 2022 : पत्नी पर कॉमेडियन के ​तंज से तमतमाये विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को मारा जोरदार तमाचा
x
Oscars 2022 : एक कॉमेडियन द्वारा विल स्मिथ की पत्नी और अभिनेता जैडा पिंकेट स्मिथ के बारे में मजाक करने पर वह गुस्से से इतना तमतमा गए कि उन्होंने क्रिस रॉक को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

Oscars 2022 : दुनियाभर में प्रतिष्ठित ऑस्कर ( Oscars Awards Ceremony 2022 ) समारोह में कॉमेडियन द्वारा विल स्मिथ ( Will Smith ) की पत्नी और अभिनेता जैडा पिंकेट स्मिथ के बारे में मजाक करने पर गुस्से से इतना तमतमा गए कि उन्होंने क्रिस रॉक ( Chris Rock ) को क जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना के बाद वहां पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए और अफरातफरी मच गई।

एनडीटीवी में सीरियन एडिटर इस घटना पर ट्विट करते हुए लिखा है कि यह तो बहुत बुरा हो गया। दुनिया के सबसे बड़े आस्कार समारोह के बीच यह एक अप्रिय सीन है।

मेरी पत्नी का नाम ना लो

दरअसल, क्रिस रॉक ऑस्कर के मंच पर सर्वश्रेष्ठ वृत्तचित्र की श्रेणी प्रस्तुत कर रहे थे। उन्होंने पिंकेट स्मिथ सहित दर्शकों के सदस्यों के बारे में कुछ चुटकुले कहने शुरू किए, जिसमें उन्होंने जैडा पिंकेट स्मिथ के बारीकी कटे बालों को लेकर मजाक कर दिया। रॉक के मजाक करने के कुछ समय बाद विल स्मिथ मंच पर गए और क्रिस रॉक के चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया। फिर वह अपनी सीट पर लौट आया और चिल्लाया मेरी पत्नी का नाम अपने कमबख्त मुंह से ना लो।

विल स्मिथ का क्रिस रॉक पर यह हमला सुनियोजित था या नहीं यह भी स्पष्ट नहीं पाया है। लेकिन स्मिथ द्वारा रॉक को थप्पड़ मारने के बाद शो का ऑडियो तुरंत कट गया। रॉक ने कहा कि विल स्मिथ ने सिर्फ मुझ से गंदगी निकाल दी। जबकि स्मिथ चले गए। स्मिथ फिर अपनी सीट पर लौट आया और चिल्लाया। मेरी पत्नी का नाम अपने कमबख्त मुंह से मत लो!

कौन हैं विल स्मिथ?

विल स्मिथ का मूल नाम विलार्ड कैरोल स्मिथ द सेकंड ( Willard Carroll Smith II) है। 25 सितंबर 1968 को जन्में विल स्मिथ एक एक्टर होने के साथ-साथ रैपर और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। विल को उनके टीवी शो द फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल एयर ( The Fresh Prince of Bel Air ) के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर रैपर की थी। 5 स्टूडियो एल्बम रिलीज भी की थी। इसके अलावा उन्होंने कुछ सोलो एलबम्स भी रिलीज हो चुकी हैं।

Next Story